Crime Dhanbad : दिनदहाड़े अपराधियों ने BJP नेता को गोली मारकर हत्या कर फरार , CCTV में कैद वारदात…

1 min read

यहाँ देखे वीडियो।

Crime Dhanbad : दिनदहाड़े अपराधियों ने BJP नेता को गोली मारकर हत्या कर फरार , CCTV में कैद वारदात…


  • करीब तीन बजे भाजपा केंदुआ मंडल के उपाध्यक्ष सतीश सिंह एक बोलेरों से मटकुरिया मुख्य सड़क पर उतरे थे।
  • इस बीच बाइक सवार दोनों युवक विकास नगर के रास्ते फरार हो गए।घटना के बाद स्थानीय लोग वहां पहुंच गए और सतीश को पीएमसीएच ले जाया गया।

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के मटकुरिया में बुधवार को दोपहर के समय जमीन कारोबारी सतीश सिंह को अपराधियों ने गोली मार दी। बाइक सवार दो अपराधी मटकुरिया पहुंचे और सतीश पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर इसके बाद भाग निकले। सतीश को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े…Arrest of cyber criminals : नौ साइबर अपराधियों की गिरफ्तारी , नकली बैंक अधिकारी बनकर लोगों को ठगने का काम करता था अपराधी…

घटना की सूचना मिलते ही भाजपा विधायक राज सिन्हा पीएमसीएच पहुंचे।करीब तीन बजे भाजपा केंदुआ मंडल के उपाध्यक्ष सतीश सिंह एक बोलेरों से मटकुरिया मुख्य सड़क पर उतरे थे। यहां से वे पैदल मोबाइल फोन पर बात करते हुए विकास नगर की ओर जा रहे थे। तभी पीछे से एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक पहुंचे। बाइक रुकते ही पीछे बैठा युवक मोटरसाइकिल से उतर गया और सतीश के सिर में गोली मार दी।

यह भी पढ़े…Elephant Panic : हाथियों का झुंड मचा रहा तबाही, दो ग्रमीण की मौत , वन क्षेत्र में किया गया हाई अलर्ट…

गोली लगते ही सतीश जमीन पर गिर गए और काफी खून निकलने लगा। इस बीच बाइक सवार दोनों युवक विकास नगर के रास्ते फरार हो गए।घटना के बाद स्थानीय लोग वहां पहुंच गए और सतीश को पीएमसीएच ले जाया गया। पीएमसीएच में मृत घोषित कर दिया गया। सतीश को सिर्फ एक गोली सिर में लगी है।

यह भी पढ़े…Supreme Court’s decision : एमवी राव बने रहेंगे झारखंड के डीजीपी,SC ने खारिज की याचिका…

विकास नगर मुख्य सड़क पर जहां घटना हुई है, वहां सामने के मकान में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था। इस कैमरा में दोनों अपराधियों की तस्वीर कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि एक युवक काले रंग की मोटरसाइकिल पर बैठा है जबकि दूसरा जो सफेद र्शट, काली टोपी और मुंह पर सफेद कपड़ा बांधे हुए है। सतीश सिंह पर गोली चला रहा है। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है वही घटना स्थल पर पुलिस उपाधीक्षक विधि व्यवस्था मुकेश कुमार विकास नगर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.