Crime : पारिवारिक विवाद में बच्चे का अपहरण, दो गिरफ्तार…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Crime : पारिवारिक विवाद में बच्चे का अपहरण, दो गिरफ्तार…

  • घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 4 वर्षीय बच्चा हुसैन शेख दोपहर 12 बजे के समय घर के पास कुछ बच्चों के साथ खेल रहा था।
  • अपहरणकर्ता इब्राहिम शैक्ख और सुभान शेख को छापेमारी करते हुए देवघर जिले के साबोईजोड़ गांव से दोनों अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया ।

NEWSTODAYJ : जामताड़ा शहर के नामोंपाड़ा मोहल्ले में एक 4 वर्षीय बच्चा हुसैन शेख का अपहरण कर लिया गया है। बच्चे के पिता ने अपने बहनोई और चाचा पर अपहरण करने का आरोप लगाया है । घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 4 वर्षीय बच्चा हुसैन शेख दोपहर 12 बजे के समय घर के पास कुछ बच्चों के साथ खेल रहा था। उसी दरमियान इब्राहिम शेख और शुभम शेख ने 4 वर्षीय बच्चा को बोरा में भरकर ले गया। इसकी जानकारी अपहरणकर्ता के भाई ने परिजन और पुलिस को बताया है।

यह भी पढ़े…Crime : जंगल के बीचों बीच युवक का शव बरामद , परिजन ने हत्या का आशंका जताई , जांच में जुटी पुलिस…

जिसके बाद परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन किया गया। जब नहीं मिला तब जाकर जामताड़ा थाना में अपहरण करने का मामला दर्ज किया गया।

यह भी पढ़े..Appointment of teachers : शिक्षक नियुक्ति प्रक्रिया शुरू कराने के लिए मुख्यमंत्री से मिली – विधायक ममता …

जिसके बाद अपहरणकर्ता इब्राहिम शैक्ख और सुभान शेख को छापेमारी करते हुए देवघर जिले के साबोईजोड़ गांव से दोनों अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया । एसडीपीओ अरविंद उपाध्याय ने बताया कि बच्चे का अपहरण करने वाला दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और आरोपी के बताए गए कई ठिकानों पर पुलिस ने छापेमारी की लेकिन कहीं भी बच्चा का कोई सुराग नहीं मिला ।

यह भी पढ़े…Tribute : सीएम हेमन्त सोरेन ने शहीद निर्मल महतो की 33 वीं पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि…

एसडीपीओ ने बताया की अपहरणकर्ता सही बातें नहीं बता रही है। वहीं 36 घंटा बीत जाने के बाद भी बच्चे की बरामदगी नहीं होने से परिजनों और मोहल्ले के लोगों में आक्रोश है। परिजन और मोहल्ले के लोगों ने बच्चे की बरामदगी की मांग कर रहे हैं। एसडीपीओ अरविंद उपाध्याय ने बताया कि अपहरणकर्ता इब्राहिम शैक्ख और सुभान शेख को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है ।जल्द ही इस मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा ।वही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here