Crime : प्रेमी युगल का शव रस्सी से बंघा चांडिल डैम के बान्दु घाट में तैरता हुआ बरामद , जांच में जुटी पुलिस…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Crime : प्रेमी युगल का शव रस्सी से बंघा चांडिल डैम के बान्दु घाट में तैरता हुआ बरामद , जांच में जुटी पुलिस…

  • देर शाम को डैम का पानी मे एक 23 वर्षीय युवक और 15 वर्षीय लड़की कि सड़ा गला लाश, ईचागढ़ पुलिस द्वारा बरामद किया गया ।
  • दोनो का प्रेम प्रसंग चल रहा था,दोनों को एक साथ तार व रस्सी के सहारे पत्थर देकर बांधा हुआ था।

NEWSTODAYJ : सरायकेला पांच दिनों से फरार प्रेमी युगल का शव रस्सी से बंघा चांडिल डैम के बान्दु घाट में तैरता हुआ मिला । परिजन हत्या का मामला बता रहे है । पुलिस मामले की जांच में जुटी है.मामला ईचागढ़ थाना क्षेत्र के बांदु के बाबुचामदा के पास सोमवार के देर शाम को डैम का पानी मे एक 23 वर्षीय युवक और 15 वर्षीय लड़की कि सड़ा गला लाश, ईचागढ़ पुलिस द्वारा बरामद किया गया।

यह भी पढ़े…Dhanbad : BJP नेता पर मनबढू दर्जन भर युवकों द्वारा लाठी,डंडा हॉकी स्टिक से अचानक हमला , गम्भीर रूप से घायल…

पुलिस द्वारा चांडील डैम से बोट मंगाकर दोनों का लाश निकाला गया एवं लाश को पुलिस अपने कब्जे मे लेकर थाना लाया गया । मिली जानकारी के अनुसार चाण्डील थाना क्षेत्र के घोङानेगी गांव का 23 बर्षीय भूवन महतो एवं गांव कि ही 15 वर्षीय लङकी प्रिया महतो 29 जुलाई कि रात से गायब था । इस संबंध में मृतक भूवन महतो के पिता यादव चन्द्र महतो ने बताया कि मेरा बेटा बेंगलुरू से बीटेक किया था वही लडकी शिशु मंदिर की नौवीं वर्ग की छात्रा थी ,वह बुधवार रात को खाना खाकर सो गया एवं सुबह करीब तीन बजे गांव का ही एक लङका फोन कर पुंछा व खोजने मेरा घर भी आ गया।

यह भी पढ़े…Crime : एक रात दो चोरी भूली पुलिस अंकुश लगाने में वीफल साबित , अपराध का ग्राफ़ बढ़ता कोयलांचल में…

कहा कि मुझे आज लाश का खबर मिला जो मेरा बेटा का ही था । हांलाकि दोनों पक्ष एक दुसरे पर आरोप भी लगा रहे थे ।थाना के प्रशिक्षु सव इंस्पेक्टर शैलेंद्र टुडु ने बताया कि दोनो का प्रेम प्रसंग चल रहा था । दोनों को एक साथ तार व रस्सी के सहारे पत्थर देकर बांधा हुआ था । उन्होंने बताया कि लाशों का पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला भेजा जाएगा एवं मामला दर्ज कर मामले का गहराई से जांच किया जाएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here