Crime : शरीर से सिर अलग शव बरामद के बाद सर भी पुलिस ने बरामद कर ली…

1 min read

Crime : शरीर से सिर अलग शव बरामद के बाद सर भी पुलिस ने बरामद कर ली…

  • हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझाने के करीब पहुच गई, सिर काट कर हुई युवक की हत्या मामले में पुलिस को मिला युवक का सिर।
  • धनवार थाना क्षेत्र के परसन ओपी अंतर्गत पदनाटांड़ गांव स्थित एक बड़े खाली फील्ड में सिर कटे शव मिलने के बाद पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी गई थी।

NEWSTODAYJ : गिरीडीह धनवार थाना क्षेत्र के पर्सन ओपी अंतर्गत कैलाढाब में हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझाने के करीब पहुच गई, सिर काट कर हुई युवक की हत्या मामले में पुलिस को मिला युवक का सिर पहचान कराने में जुटी पुलिस, घटना स्थल से महज दो सौ मीटर दूरी पर मिला युवक का सिर।

यह भी पढ़े…Smuggler arrested : पुलिस को मिली बड़ी सफलता , 12.5 लाख मूल्य के अफीम डोडा के साथ तस्कर गिरफ्तार…


मामला धनवार थाना क्षेत्र के परसन ओपी के कैलाढाब की आप को बातदे धनवार थाना क्षेत्र के परसन ओपी अंतर्गत पदनाटांड़ गांव स्थित एक बड़े खाली फील्ड में सिर कटे शव मिलने के बाद पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी गई थी इस बाबत एसडीपीओ नवीन कुमार सिंह ने बताया कि केवल धर मिला है।

यह भी पढ़े…Containment Zone : 14 कंटेनमेंट जोन का निर्माण, कंटेनमेंट जोन एवं बफर जोन का निर्माण कर तत्काल प्रभाव से अगले निर्देश तक कर्फ्यू लगाने का आदेश…

जिससे आसपास जुटे लोग शव की पहचान नहीं कर पा रहे हैं। बताया कि आसपास सिर को ढूंढा गया पर अबतक नहीं मिला है। मामले की गंभीरता को लेकर बोकारो से डॉग स्क्वायड व टेक्निकल टीम बुलाई गई है। ओर आज शिर बरामद हो गई।

यह है मामला , पढ़े…

Crime : सिर कटे शव मामले की जांच जारी, मंगाया जा रहा डॉग स्क्वायड…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.