Crime : बाइक सवार दो अपराधियों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर डाला , पिस्तौल लहराते अपराधी भाग निकले…

0
न्यूज़ सुने

Crime : बाइक सवार दो अपराधियों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर डाला , पिस्तौल लहराते अपराधी भाग निकले…

NEWSTODAYJ : जमशेदपुर से सटे चांडिल अनुमंडल के चौका थाना क्षेत्र कांड्रा सड़क मार्ग पर ग्राम खूंटी पहाड़धार स्थित हुडिग होटल के निकट बाइक सवार दो अपराधियों ने राजमोहन महतो उर्फ राजू महतो पर उस समय ताबड़तोड़ फायरिग की। उस वक्त वो होटल की खटिया में अराम कर रहे थे। इसके बाद पिस्तौल लहराते अपराधी भाग निकले। जख्मी को टाटा मुख्य अस्पताल में ले जाया गया।

यह भी पढ़े…Elephant panic : जंगली हाथियों के झुंड ने किसानों के मेहनत पर पानी फेर दिया , सैकड़ो एकड़ फसल बर्वाद…

यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। भीड़ में सरेशाम गोली मार हत्या किए जाने की घटना से दहशत का माहौल है। घटनास्थल और म़ृतक का घर 500 मीटर की दूरी पर है।राजू महतो चौका दुलमी के साप्ताहिक हाट गए थे। हाट से सब्जी, मास-मछली लेकर घर आया तथा घर में सामान रख कर वापस हुडिग होटल में गए थे। होटल में पल्सर बाइक से दो अपराधी आए और राजू पर अंधाधुंध फायरिग की। राजू महतो को छाती और आस-पास चार गोली लगी।

यह भी पढ़े…Quick firing : भारतीय जन मोर्चा के कार्यालय के पास मंडल के सह संयोजक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की बाल-बाल बचें , जांच में जुटी पुलिस…

वहीं फायरिग की आवाज सुन वहां आस-पास एकत्र लोग होटल की ओर दौड़े। मौके पर पुलिस पहुंची। जहां से कारतूस के पांच खोखे बरामद किए।इधर, मृतक के पिता ठाकुर दास महतो ने बताया कि उनके बेटे पर अपराधियों ने चार गोलियां फायरिग की। जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई थी।नरसिंह इस्पात कंपनी में ठेकेदार के अधीन काम करता था राजू।मृतक के पिता ने बताया बेटा चौका के नरसिंह इस्पात कंपनी में ठेकेदार के अधीन काम करता था और उसका किसी से कोई झगड़ा किया दुश्मनी भी नहीं थी। बताया बेटा घर से पांच बजे निकला गोली फायरिग की जानकारी पर वे घटनास्थल पर पहुंचे। बताया जा रहा कि राजू महतो जिस नरसिंह इस्पात में काम कर रहा हैं।

यह भी पढ़े…Shop fire : सीमेंट दुकान में शॉर्ट-सर्किट से लगी भीषण आग , सारे सामन जल कर खाक…

वहां उसकी जगह पर निर्मल महतो काम करता था। दो साल से राजू महतो काम कर रहा था। घटना के बाद से स्वजनों का टाटा मुख्य अस्पताल में रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक को दो बेटी और एक बेटा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here