Crime : पारिवारिक विवाद में 4 वर्षीय बच्चे को अपहरण कर, किया हत्या, 48 घंटे बाद मिला शव…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Crime : पारिवारिक विवाद में 4 वर्षीय बच्चे को अपहरण कर, किया हत्या, 48 घंटे बाद मिला शव…

  • 2 दिन पूर्व ही जामताड़ा शहर के नामुपाड़ा से एक 4 वर्षीय बच्चे का अपहरण अपने रिश्तेदारों के द्वारा कर लिया गया था।
  • हत्या के मामले में इब्राहिम शैक्ख और शुभान शेख को गिरफ्तार कर लिया गया है । एसपी ने बताया कि 2 दिन से अपहरणकर्ता पुलिस को धोखा दे रहा था।

NEWSTODAYJ : जामताड़ा शहर के नामुपाड़ा मोहल्ला से अपहृत 4 वर्षीय बच्चे का शव पुलिस ने 48 घंटे बाद बरामद कर लिया है। अपहरणकर्ता ने अपने घर में ही शव को गाड़ दिया था । आपको बता दें कि 2 दिन पूर्व ही जामताड़ा शहर के नामुपाड़ा से एक 4 वर्षीय बच्चे का अपहरण अपने रिश्तेदारों के द्वारा कर लिया

यह भी पढ़े…Incident at Covid Center : कोविड सेंटर में आग लगने से सात लोगों की मौत, पीएम मोदी और अमित शाह ने जताया दुख (देखें विडियो)…

गया था और बच्चे को हत्या कर घर में ही गाड़ दिया था। एसपी अंशुमन कुमार ने बताया कि हत्यारोपी इब्राहिम शैक्ख और उनकी पत्नी के साथ कई दिनों से झगड़ा हो रहा था इसी बात को लेकर इब्राहिम शेख ने अपने साला के बेटे को अपहरण कर हत्या कर दिया।

यह भी पढ़े…Coronavirus : होटवार जेल में एक साथ 85 कैदी कोरोना संक्रमित मिलने से कैदियों में हड़कंप…

एसपी ने बताया कि हत्या के मामले में इब्राहिम शैक्ख और शुभान शेख को गिरफ्तार कर लिया गया है । एसपी ने बताया कि 2 दिन से अपहरणकर्ता पुलिस को धोखा दे रहा था। एसपी ने बताया कि अपहरणकर्ता के ठिकानों पर विभिन्न जगहों पर छापेमारी की गई लेकिन बच्चे का कहीं भी सुराग नही मेला था । जिसके बाद अपहरणकर्ता से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ किया गया तब जाकर हत्यारोपी इब्राहिम शैक्ख ने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि हत्या कर बच्चे को घर में ही गाड़ दिया गया है। तब जाकर पुलिस ने देर रात को हत्यारोपी इब्राहिम शैक्ख के घर से बच्चे का शव को बरामद किया है।

यह भी पढ़े…Accident : सेप्टिक टैंक साफ करने के दौरान हादसा, ठेकेदार समेत कर्मियों , 6 लोगों की मौत…

एसपी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वही इस मामले में जो भी आरोपी है उनकी गिरफ्तारी की जाएगी । बच्चे की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here