CRIME : पेड़ से झूलता BCCL कर्मी का शव बरामद , जांच में जुटी पुलिस…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने
CRIME : पेड़ से झूलता BCCL कर्मी का शव बरामद , जांच में जुटी पुलिस…
  • अमलाबाद ओपी प्रभारी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुच शव को पेड़ से उतार कर जंगलो में छानबीन किया।
  • आत्महत्या या हत्या.आपको बता दे मृतक मथुरा बाउरी का सुखी परिवार में धर्मपत्नी, दो बेटे ,एक बेटी और तो और बेटी की शादी हो चुकी है।

NEWSTODAYJ : बोकारो जिले के अमलाबाद ओपी अंतर्गत दामोदर नदी जाने वाले रास्ते में स्कूल के समीप एक पेड़ से रस्सी के सहारे झूलता हुआ बीसीसीएल कर्मी मथुरा बाउरी (50 वर्षीय) का शव बरामद हुआ है.वही पास के व्यक्ति स्थानीय शौच के लिए जा रहे थे उसी समय देखा कि मथुरा बाउरी का शव पेड़ से झूल रही हैं.

यह भी पढ़े…ILLEGAL BUSINESS : छापामारी कर 10 साइकिल सहित 20 बोरा कोयला जब्त किया…

उक्त व्यक्ति ने अमलाबाद ओपी थाना प्रभारी को इस घटना का सूचना दिया.वही अमलाबाद ओपी प्रभारी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुच शव को पेड़ से उतार कर जंगलो में छानबीन किया.शव को कब्जे में लेकर शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.इधर मृतक माथुर बाउरी के परिजनों का रो रो कर बुरा हल है.वहीं परिजनों का कहना है।

यह भी पढ़े…A GOOD ONE : उप विकास आयुक्त ने जरूरतमंद लोगों के बीच हवाई अड्डा परिसर में सूखा राशन का वितरण किया…

कि घर से बोल कर निकला कि मीट लेने के लिए बाजार जा रहे.पर बहुत देर हो जाने के बाद खोजबीन किये पर कहीं नही मिले शाम हो जाने के बाद मन मे घड़बहट होने लगा रात में भी खोजबीन किये पर कही नही मिले काफी रात हो जाने से घर मे ही इन्तेजार करने लगे रातभर जागे रहे.आस पड़ोस में भी पता किये पर कही नही मिले.

 

newstodayjharkhand
पेड़ से झूलता शव बरामद

जब सुबह हुआ तो सुने की नदी के किनारे पेड़ से फांसी के फंदे से झूलता मिला है.वही अमलाबाद ओपी प्रभारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ बोला जाएगा.आत्महत्या या हत्या.आपको बता दे मृतक मथुरा बाउरी का सुखी परिवार में धर्मपत्नी, दो बेटे ,एक बेटी और तो और बेटी की शादी हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here