CRIME : देशी पिस्तौल और एक देशी कट्टा हथियार के साथ एक कारोबारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने
CRIME : देशी पिस्तौल और एक देशी कट्टा हथियार के साथ एक कारोबारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार…
  • घर में छापामारी किया गया छापामारी के दौरान गौतम कुणाल के घर के छठ गीत के ऊपर कार्टून में छिपाकर रखे एक देशी पिस्टल एवं घर के अतिथि कमरे में रखे अलमारी से एक देशी कट्टा बरामद किया गया।
  • किसी और से हथियार खरीद कर इसका अवैध कारोबार कर रहा है पुलिस उसके निशानदेही पर उसके सहयोगी को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी कर रही है।

NEWSTODAYJ : गढवा पुलिस ने एक देशी पिस्तौल एवं देशी कट्टा के साथ अवैध हथियार की कारोबारी करने वाले एक अपराधी को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार अपराधी गढ़वा थाना क्षेत्र के चिनिया रोड नेहरू नगर निवासी स्वर्गीय सरजू प्रसाद मेहता का पुत्र गौतम कुणाल बताया है।

यह भी पढ़े…CORONAVIRUS : सिविल कोर्ट में कोरोना ने दी दस्तक, कोर्ट दो दिन के लिए बंद…

इसकी जानकारी एसडीपीओ वाहमनटूटी ने गढ़वा थाने में प्रेस वार्ता कर जानकारी दी उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक श्रीकांत सुरेश राव खोत्रे को गुप्त सूचना के आधार पर कि अवैध अग्नियास्त्र रखने एवं उसका कारोबार किया जा रहा है सूचना के आलोक में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के निर्देश पर पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत के नेतृत्व में एक टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई करते हुए चिनिया रोड स्थित नेहरू नगर में उसके घर में छापामारी किया गया।

यह भी पढ़े…WEATHER FORECAST : तीन दिन होगी भारी बारिश, ये जिले होंगे प्रभावित , वज्रपात होने की संभावना…

छापामारी के दौरान गौतम कुणाल के घर के छठ गीत के ऊपर कार्टून में छिपाकर रखे एक देशी पिस्टल एवं घर के अतिथि कमरे में रखे अलमारी से एक देशी कट्टा बरामद किया गया पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि वह किसी और से हथियार खरीद कर इसका अवैध कारोबार कर रहा है पुलिस उसके निशानदेही पर उसके सहयोगी को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी कर रही है।

यह भी पढ़े..CRIME : कपड़े की दुकान में चोरो ने धावा बोलकर हजारो रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ कर फरार…

छापामारी दल में पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत के अलावा प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक स्वामी रंजन ओझा संजय कुमार नवीन शर्मा नीतीश कुमार सिंह अभय कुमार संतोष कुमार रवि सुमंत कुमार राय नीतीश कुमार आरक्षी विनय कुमार दास नीतीश कुमार सिंह सहित अन्य सशस्त्र बल शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here