Crime : कोढा गैंग के चार सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार , नेपाल , झारखंड , बिहार राज्य में लूट का अंजाम दिया करता था…

1 min read

Crime : कोढा गैंग के चार सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार , नेपाल , झारखंड , बिहार राज्य में लूट का अंजाम दिया करता था…

NEWSTODAYJ बोकारो : बिहार राज्य के कटिहार के कोढा गैंग के चार सदस्य बोकारो में गिरफ्तार किए गए हैं।पिछले दिनों 2 सितंबर को बोकारो के एडीएम बिल्डिंग के सामने सेक्टर 4 एचडीएफसी बैंक से पैसे निकाल कर ले जा रहे एक व्यवसाई से एक लाख रुपए लूट की घटना को इन बदमाशों ने अंजाम दिया था।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : टेलिमेडिसिन स्टूडियो से अब तक 1457 लोगों को मिली ऑनलाइन परामर्श…


इस मामले में बोकारो पुलिस ने 72 घंटे के अंदर एसआईटी का गठन करते हुए आज गिरफ्तार बदमाशों को अरेस्ट कर लिया।इसके पास से लूट की राशि भी कुछ बरामद कर ली गई है।साथ ही लूट के समय जो दो मोटरसाइकिल इस्तेमाल किया गया था उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़े…EVM Ware House Inspection : उपायुक्त ने किया ई वी एम वेयर हाउस का मुआयना ,अधिकारियों को दिए सुरक्षा व्यवस्था पर विशेष निगाह रखने का निर्देश…

पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर इन अपराधियों को रांची के ओरमांझी से गिरफ्तार कर लिया।बोकारो के सिटी डीएसपी ने कहा कि लॉकडाउन के चलते पिछले कुछ दिनों से कोढा गैंग का सदस्य निष्क्रिय था।लेकिन पिछले दिनों हुए लूट की घटना से एक बार फिर से कोढा गैंग बोकारो में सक्रिय हो गया है। यह आमतौर पर वैसे लोगों को निशाना बनाते हैं जो बैंक से पैसे निकालकर डिक्की में रखते हैं या फिर झोला में वैसे लोगों का यह गैंग बैंक से ही पीछा करता है

यह भी पढ़े…Jharkhand Weather : झारखंड राज्य के कई जिलों में येलो अलर्ट जारी, इन जिलों में भारी बारिश की संभावना…

और फिर मौका पाकर रास्ते में धक्का देकर रुपया छीनकर फरार हो जाता है और दूसरे जिले में जाकर छुप जाता है।यह 4 सदस्य बिहार के कोढा गैंग का सदस्य हैं और 11 मामले में संलिप्त है।एक मामला तो नेपाल का भी है जहां नेपाल में चोरी कि घटना को अंजाम दिया था।यह अंतर प्रांतीय गिरोह है और इसकी गिरफ्तारी से कई राज खुलने की संभावना है। इनका नाम रामकुमार यादव,गणेश यादव, कृष्णा यादव और विकाश यादव है।यह झारखंड बिहार सहित नेपाल में भी चोरी की घटना में और छिनतई की घटना में संलिप्त रह चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.