Covid19 Test : 201 लोगों का लिया गया स्वाब सेंपल , संभावित कोरोना मरीजों का सैंपल कलेक्शन के लिए जिला से टेकनीशियन को बुलाया गया…

  • मंगलवार को कोरोना जांच शिविर का आयोजन पेटरवार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा प्रभारी डॉ अल्बल केरकेट्टा एवं मुखिया नारायण गंझू के संयुक्त नेतृत्व में किया गया।
  • शिविर में राजकीय मध्य विद्यालय मिर्जापुर एवं आसपास के 201 ग्रमीणों का स्वाब लिया गया। मौके पर स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि जब तक लोगों की कतार रहेगी।

NEWSTODAYJ : बोकारो जिले के पेटरवार प्रखंड के अंतर्गत पतकी पंचायत स्तिथ राजकीय मध्य विद्यालय मिर्जापुर में ग्रामीणों के लिए मंगलवार को कोरोना जांच शिविर का आयोजन पेटरवार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा प्रभारी डॉ अल्बल केरकेट्टा एवं मुखिया नारायण गंझू के संयुक्त नेतृत्व में किया गया। शिविर में राजकीय मध्य विद्यालय मिर्जापुर एवं आसपास के 201 ग्रमीणों का स्वाब लिया गया। मौके पर स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि जब तक लोगों की कतार रहेगी सैंपल लेने का काम किया जाएगा।

यह भी पढ़े…Crime : हिस्ट्रीशीटर कार से उतार कर गोली मारकर फरार , युवक को लगी गोली , DSP बोले जल्द होगी गिरफ्तारी…

संभावित कोरोना मरीजों का सैंपल कलेक्शन के लिए जिला से टेकनीशियन को बुलाया गया था। जो पूरी तरह से सुरक्षा किट के साथ लोगों का सैंपल लेने का काम कर रहे थे। सैंपल लिये लोगों की जांच रिपोर्ट आने पर उन्हें सूचित किये जाने की बात कही गई। मौके पर डॉ विनम्र विधाता, लैब टेक्नीशियन मनोज कुमार महतो, व ग्रामीणों का सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *