COVID19 : फोर जी गेस्ट हाउस में मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज…

0
न्यूज़ सुने

COVID19 : फोर जी गेस्ट हाउस में मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज…

  • गोमिया सीआई सुरेश बर्णवाल के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम गेस्ट हाउस पहुंचकर अग्रिम कार्रवाई कर रही।
  • 22 जुलाई को उसका स्वाब जांच के लिए भेजा गया था।

NEWSTODAYJ : बोकारो। गोमिया बैंक मोड़ स्थित फोर जी गेस्ट हाउस में शुक्रवार को एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की खबर आने के बाद गोमिया बैंक मोड़ में हड़कंप मचा है। गोमिया सीआई सुरेश बर्णवाल के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम गेस्ट हाउस पहुंचकर अग्रिम कार्रवाई कर रही है। सीआई बर्णवाल ने बताया कि कोरोना संक्रमित मरीज यूपी के देवरिया का रहने वाला 25 वर्षीय व्यक्ति है।

यह भी पढ़े…PETITION : बर्मा में फंसे झारखंड के 31 मजदूर, वतन वापसी की लगा रहे हैं गुहार…

बताया कि क्षेत्र में ओएनजीसी के कई प्रोजेक्ट चल रहे हैं जिसके लिए उसके अधीनस्थ एक ठेका कंपनी एसीसीपीएल (ACCPL) का क्रेन हेल्पर है जो 19 जुलाई को गोमिया ड्यूटी पर लौटा था। बताया जाता है कि लौटने के बाद से वह होटल में ही सेल्फ क्वारंटीन था। उसके साथ ठेका कंपनी के 3 अन्य कर्मी भी मौजूद थे। 22 जुलाई को उसका स्वाब जांच के लिए भेजा गया था जिसमें शुक्रवार को एक रिपोर्ट पॉजिटिव आया है।

यह भी पढ़े…FAITH : गौरवशाली क्षणों के साक्षी होंगे जरीडीह एंव कसमार प्रखण्ड के हिन्दू समाज – विहिप…

वहीं उन्होंने बताया कि अन्य कर्मचारी का स्वाब भी कोरोना जांच के लिए भेजा गया है जिसकी रिपोर्ट अभी नहीं आया है।सीआई ने बताया कि पॉजिटिव पाए गए मरीज की कॉन्टेक्ट हिस्ट्री, प्रथम एवं द्वितीय सम्पर्क में आये लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़े…INDEPENDENCE DAY 2020- कोरोना काल मे सिर्फ 250 गेस्ट के साथ लाल किले पर फहराया जाएगा तिरंगा -इस स्वंतत्रता दिवस पर सरकार ने जारी की गाइडलाइन्स, नहीं होगी पहले जैसी चहल-पहल 

फ़िलहाल गेस्ट हाउस और एक एचडीएफसी का एटीएम को पूरी तरह सील कर संक्रमित मरीज को कोविड अस्पताल बोकारो भेज दिया गया है। होटल के एक स्वीपर सहित एक झाडूकश की सैम्पलिंग की जाएगी सम्पर्क में आए आधा दर्जन से अधिक लोगों को वहीं क्वारेंटाइन किया गया है।मौके पर स्वास्थ्यकर्मी एमटीएस मनोज सोरेन, लक्ष्मीनारायण मजूमदार, आईईएल थाना प्रभारी सृष्टिधर महतो सहित पुलिस बल मौजूद थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here