Covid Test Crime : कोरोना जांच के लिए लड़की के प्राइवेट पार्ट से लिया सैंपल, रेप का मामला दर्ज…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Covid Test Crime : कोरोना जांच के लिए लड़की के प्राइवेट पार्ट से लिया सैंपल, रेप का मामला दर्ज...

  • टेक्नीशियन ने 24 वर्षीय युवती के प्राइवेट पार्ट से सैंपल लिया। युवती की शिकायत पर बडनेरा पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर आरोपित लैब टेक्नीशियन को गिरफ्तार कर लिया है।
  • सभी स्टोर कर्मचारियों के साथ कोरोना टेस्ट सरकारी लैब में करवाया था। उस लैब के टेक्नीशियन ने मौके का फायदा उठाते हुए युवती के साथ शर्मनाक हरकत की।

NEWSTODAYJ : (एजेंसी) कोरोना काल में कई ऐसी घटनाएं सामने आई हैं, जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया। कहीं कोरोना पॉजिटीव महिला से रेप का मामला सामने आया तो कहीं कोरोना विशेष हॉस्पीटल में रेप व छेड़छाड़ के अनेकों मामले प्रकाश में आए हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है महाराष्ट्र के अमरावती से, जहां लैब टेक्नीशियन ने शर्मनाक करतूत किया है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : DC , SSP ने सभी प्रशासनिक एवं पुलिस पदाधिकारियों के साथ ऑनलाइन बैठक कर कई निर्देश दिए…

दरअसल, लैब टेक्नीशियन ने एक युवती का कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया था। वैसे तो आमतौर पर नाक और गले के जरिये सैंपल लिया जा रहा है लेकिन इस लैब टेक्नीशियन ने 24 वर्षीय युवती के प्राइवेट पार्ट से सैंपल लिया। युवती की शिकायत पर बडनेरा पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर आरोपित लैब टेक्नीशियन को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : नक्‍सली मना रहे , शहीद सप्‍ताह,कई इलाकों में पोस्‍टरबाजी की, ग्रामीणों में दहशत…

आरोपित की पहचान अल्पेश अशोक देशमुख के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक लड़की सर्विस स्टोर में काम करती है, वहां का एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया था। ऐसे में सावधानी बरतते हुए लड़की 28 जुलाई को बाकी सभी स्टोर कर्मचारियों के साथ कोरोना टेस्ट सरकारी लैब में करवाया था। उस लैब के टेक्नीशियन ने मौके का फायदा उठाते हुए युवती के साथ शर्मनाक हरकत की।

यह भी पढ़े…Koyalaanchal : धनबाद में माडा कर्मचारियों का आज से हड़ताल , होगा 12 लाख की आबादी प्रभावित…

लड़की ने एक बार सैंपल दे दिया था, लेकिन आरोप है कि लैब टैक्नीशियन ने उसे दोबारा बुलाकर कहा कि आपका टेस्ट पॉजिटिव है और उसके बाद उसने लड़की के प्राइवेट पार्ट से सैंपल लिया फिर बताया कि वो कोरोना निगेटिव है। पुणे के एक क्वारंटीन सेंटर में कोरोना पॉजिटिव महिला के साथ छेड़छाड़ और रेप करने की कोशिश की घटना सामने आई थी।

यह भी पढ़े…Accident : अज्ञात ट्रक ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर होने से छात्र की घटनास्थल पर मौत…

ये घटना पुणे के सिंहगढ़ रोड इलाके स्थित एक क्वारंटीन सेंटर की है जहां महिला अपना इलाज करा रही थी। क्वारंटाइन सेंटर के सुरक्षाकर्मी ने इस घटना को अंजाम दिया और महिला को ना सिर्फ रात भर तंग किया बल्कि दुष्कर्म करने की कोशिश भी की थी। जब महिला इस सेंटर में आई तो सुरक्षा कारणों से आरोपी ने उसका नंबर ले लिया था और अश्लील मैसेज भेजने लगा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here