Covid Test : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर्मी संक्रमित पाये जाने के बाद सभी स्वास्थ्य कर्मी की होगी जांच…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Covid Test : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर्मी संक्रमित पाये जाने के बाद सभी स्वास्थ्य कर्मी की होगी जांच…

  • सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मैं एक मरीज की पहचान होने के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को सील करते हुए इस एरिया को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया।
  • अस्पताल में पाए गए मरीज अपने कई सहयोगियों के साथ संपर्क में आया था जिससे सभी सभी स्वास्थ्य कर्मियों को जांच जरूरी है।

NEWSTODAYJ :(रवि कुमार गुप्ता)लातेहार जिले के बरवाडीह प्रखंड मुख्यालय में आज सामुदायिक स्वास्थ्य जांच टीम द्वारा जांच किए गए संदिग्ध मरीजों में बरवाडीह अस्पताल में कार्यरत एक चिकित्सा कर्मी भी संक्रमित पाया गया है। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ संजय कुमार सुबोध ने बताया कि बरवाडीह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मैं एक मरीज की पहचान होने के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को सील करते हुए इस एरिया को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।

यह भी पढ़े…Coronavirus : करोना विस्फोट,शनिवार और रविवार मिलाकर 41 मरीज मिले…

वही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत सभी स्वास्थ्य कर्मियों का कोरोना जांच किया जाएगा व पूरे अस्पताल परिसर को सैनिटाइज भी किया जाएगा ।डॉ संजय कुमार सुबोध ने बताया कि अस्पताल में पाए गए मरीज अपने कई सहयोगियों के साथ संपर्क में आया था जिससे सभी सभी स्वास्थ्य कर्मियों को जांच जरूरी है उन्होंने कहा कि पहले हम सभी लोग अपना जांच करवा लेंगे उसके बाद ही बाकी लोगों को जांच किया जाएगा ताकि संक्रमण का प्रकोप हम लोगों से दूसरों लोगों में न फैले।

यह भी पढ़े…News of Relief : अमिताभ बच्‍चन हुये स्‍वस्‍थ, कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अस्‍पताल से मिली छुट्टी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here