COVID 19 : सात माह की बच्ची निकली कोरोना पॉजिटिव , स्वास्थ विभाग की टीमों ने कोविड अस्पताल भर्ती किया…

0
न्यूज़ सुने

COVID 19 : सात माह की बच्ची निकली कोरोना पॉजिटिव , स्वास्थ विभाग की टीमों ने कोविड अस्पताल भर्ती किया…

  • संक्रमित पाई गई बच्ची की मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी।
  • 7 माह की बच्ची संक्रमित पाई गई। बच्ची की मां भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

NEWSTOTAYJ : जामताड़ा शहर के सरखेलडीह मोहल्ले में 7 माह की बच्ची निकली कोरोना पॉजिटिव, इसकी जानकारी कोविड-19 के प्रभारी डॉ दुर्गेश झा ने दी है। बच्ची को कोविड-19 अस्पताल में रखा गया है।जहां उसकी इलाजल शुरू कर दी गई है।बताया जाता है कि संक्रमित पाई गई बच्ची की मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। मां के साथ बच्ची का भी सैंपल लेकर जांच की गई तो बच्ची का रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। जिसे स्वास्थ विभाग की टीमों ने कोविड अस्पताल में रखा है और उसका इलाज की जा रही हैं।

यह भी पढ़े…THREAT : फोन पर गाली गलौज और धमकी देने का ऑडियो पिछले 4 दिनों से वायरल हो रहा है…

कोविड-19 के चिकित्सक डॉ दुर्गेश झा ने जानकारी देते हुए बताया कि 7 माह की बच्ची संक्रमित पाई गई। बच्ची की मां भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। मां के साथ बच्चे का सैंपल लेकर जांच की गई तो वह पोजिटिव निकली।

यह भी पढ़े…The meeting : बकरीद का त्यौहार को लेकर जिला प्रशासन ने आम लोगों के साथ कि बैठक , समाजिक दूरी का पालन करते हुए मनाया जाएगा त्यौहार…

वहीं डॉ दुर्गेश झा ने बताया कि इनके संपर्क में उनके परिवार के पति और एक बच्चे का भी सैंपल लेकर जांच की जाएगी। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन दोनों को भी कोविड अस्पताल में भर्ती किया जाएगा। वहीं जिले में एक्टिव गैस की संख्या बढ़कर 26 हो गई है । वही कूल संक्रमण का आंकड़ा 64 हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here