COURTESY CALL : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिले DC शिष्टाचार मुलाकात किये…

0
न्यूज़ सुने
COURTESY CALL : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिले DC शिष्टाचार मुलाकात किये…
  • मुख्यमंत्री को उपायुक्त ने कोविड-19 संकट से जिला को उबारने के लिए की जा रही कार्रवाई, विकास कार्य तथा अन्य विषयों से अवगत कराया।
  • 2007 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी राजेश सिंह हर मुश्किल हालत से जूझ ना सिर्फ देश की अग्रणी सेवा आई ए एस में चयनित हुए।

NEWSTODAYJ : बोकारो। उपायुक्त राजेश सिंह आज रांची में मुख्यमंत्री आवास पहुंच मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से शिष्टाचार मुलाकात कर उन्हें पुस्तकें भेंट की। मुख्यमंत्री को उपायुक्त ने कोविड-19 संकट से जिला को उबारने के लिए की जा रही कार्रवाई,

यह भी पढ़े…RETURN HOME : दुबई  में फंसे झारखंड के 26 मजदूरो की हुई वतन वापसी…

विकास कार्य तथा अन्य विषयों से अवगत कराया तथा भरोसा दिलाया कि बोकारो जिला में सभी कार्यों को ससमय पूरा करने का प्रयास रहेगा। उन्होंने यह भी कहा कि गरीबों एवं जरूरतमंदों को उनका अधिकार दिलाने में कोई कमी नही किया जाएगा। बेहतर तालमेल के साथ जिला को एक नई दिशा दी जाएगी।

यह भी पढ़े…BJP JHARKHAND : झारखंड भाजपा ने संगठन फिर से 6 जिलाध्‍यक्ष बनाए…

मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा कि एक अच्छे नेतृत्वकर्ता अधिकारी को सिर्फ दृष्टि नहीं – दृष्टिकोण की जरूरत होती है। 2007 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी राजेश सिंह हर मुश्किल हालत से जूझ ना सिर्फ देश की

यह भी पढ़े…DEATH FROM ILLNESS : बैंक कर्मी के मौत के बाद , सभी बैंककर्मियों ने निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया…

अग्रणी सेवा आई ए एस में चयनित हुए बल्कि खेल के क्षेत्र में भी देश का सफलतापूर्वक प्रतिनिधित्व किया है। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि बोकारो जिले की जनता की पूरी तन्मयता से सेवा करते हुए राज्य को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here