Corruption : केस के क्लीनचिट देने के नाम पर पांच हजार रिश्वत लेते थाना ASI को ACB के टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया…

0

Corruption : केस के क्लीनचिट देने के नाम पर पांच हजार रिश्वत लेते थाना ASI को ACB के टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया…

  • नितेश तिवारी से अरुण कुमार वर्मा ने संपर्क किया और केस में उन्हें क्लीनचिट देने के लिए 5000 हजार रिश्वत की मांग की उनके बीच सहमति भी बन गई।
  • ढाई हजार रुपए उसके हाथ में दिए तभी एसीबी की टीम ने घेराबंदी कर रिश्वत लेते हुए अरुण कुमार वर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

NEWSTODAYJ : सरायकेला खरसावां जिले के चांडिल अनुमंडल के नीमडीह थाना में पदस्थापित एएसआइ अरुण कुमार बर्मा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रिश्वत गिरफ्तार किया है। विगत दिनों प्रमोद शर्मा और नितेश तिवारी नामक दो लोगों के बीच मारपीट हुई थी। नीमडीह थाना में प्रमोद शर्मा ने नितेश तिवारी के विरुद्ध मामला दर्ज कराया था ।

यह भी पढ़े…Earthquake : भूकंप का झटका 6 सकेंड तक, जान-माल का नुकसान नहीं , बंगाल में भी भूकंप का झटका…


मामले के अनुसंधान अरुण कुमार वर्मा थे। नितेश तिवारी से अरुण कुमार वर्मा ने संपर्क किया और केस में उन्हें क्लीनचिट देने के लिए 5000 हजार रिश्वत की मांग की उनके बीच सहमति भी बन गई और नितेश तिवारी ने ढाई हजार रुपये भुगतान भी कर दिया।नितेश तिवारी ने रिश्वत लेने की शिकायत एसीबी के डीएसपी जितेंद्र दुबे से की आरोप को सही पाया गया।

यह भी पढ़े…Corona update india : भारत में संक्रमितों की संख्या 32 लाख पार, बीते दिन 1,059 ने तोड़ा दम…

बुधवार को बाकी बची शेष रकम ढाई हजार रुपए अरुण कुमार वर्मा को दिए जाने की तिथि तय की गई एसीबी टीम कुछ दूरी पर इंतजार करने लगी इसी बीच नितेश तिवारी ने अरुण कुमार वर्मा को थाना से कुछ दूरी पर बुलाया और ढाई हजार रुपए उसके हाथ में दिए तभी एसीबी की टीम ने घेराबंदी कर रिश्वत लेते हुए अरुण कुमार वर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here