Coronaviurs : जिले में और तीन कोरोना संक्रमित की पुष्टिः उपायुक्त…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Coronaviurs : जिले में और तीन कोरोना संक्रमित की पुष्टिः उपायुक्त…

NEWSTODAYJ पाकुड़ : उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने शुक्रवार को जिले में तीन कोरोना संक्रमित मिलने की पुष्टि की है। कोरोना संक्रमित की पुष्टि होने पर उक्त मरीजों को कोविड – 19 मैनेजमेंट सेंटर एएनएम पाकुड़ में भर्ती कर दिया गया है।

यह भी पढ़े…Assistant policeman : सहायक पुलिसकर्मी अपनी सीधी नियुक्ति की मांग को लेकर पदयात्रा आंदोलन में शमिल थे अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा…

जिसका समूचित ईलाज चल रहा है कोरोना पॉजिटिव में तीनोंं पुरूष है। मिला कोरोना पॉजिटिव एक पाकुड़ प्रखंड का एवं दो कोरोना पॉजिटिव अमरापाड़ा प्रखंड का रहने वाला है। इन सबकी उम्र 35 से 58 वर्ष के बीच है। मिले नए तीन कोरोना पॉजिटिव मरीजों को मिलाकर जिले में एक्टिव कोरोना मामलों की कुल संख्या 81 है।

यह भी पढ़े…Water problem : ग्रामीणों को पीने की पानी जुगाड़ करने में रोजाना मौत के साथ आंख-मिचौली खेल खेलना पड़ता , दो बूंद जिंदगी की पढ़े पूरी रिपोर्ट…

उपायुक्त ने जिलेवासियों से आग्रह किया है कि कोरोना वायरस के संभाव्य प्रसार को रोकने में जिला प्रशासन का सहयोग करें। अनावश्यक अपने घरों से बाहर ना निकलें, मास्क का प्रयोग करें, नियमित हाथों को साबुन से धोयें या सैनिटाइजर का प्रयोग करें, यत्र-तत्र न थूकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here