Coronavirus Update : DRM ऑफिस में मिले दो कोरोना पोजेटिव ,तीन की जांच रिपोर्ट आने का इंतेजार…

1 min read

Coronavirus Update : DRM ऑफिस में मिले दो कोरोना पोजेटिव ,तीन की जांच रिपोर्ट आने का इंतेजार…

  • मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय से अब तक दर्जनभर कोरोना संक्रमित का मामला आ चुके है।
  • मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में कर्मचारियों के लिए भी ड्यूटी का अलग अलग शिफ्ट बनाया गया है।
  • मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में कर्मचारियों के लिए भी ड्यूटी का अलग अलग शिफ्ट बनाया गया है।रेल इंजीनियर व आरपीएफ जवान की जान भी ले चुका कोरोना।

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के पूर्व मध्य रेलवे के मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय धनबाद में कोरोना वायरस बढ़ता ही जा रहा है। डीआरएम अनिल कुमार मिश्रा पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। दो ओर नये कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। इनमें डीआरएम ऑफिस में कार्यरत डिप्टी कंट्रोलर व कंट्रोल में काम करने वाले इंजीनियरिंग विभाग के एक कर्मचारी शामिल हैं। इसके साथ ही वित्त विभाग के तीन कर्मचारी भी संदिग्ध हैं। तीनों रेलवे हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं। कोरोना जांच रिपोर्ट का इन्तजार किया जा रहा है। कोरोना के बढ़ते मामलो को लेकर रेल कर्मचारी दहशत के साए में है।

यह भी पढ़े…Wine factory : नकली विदेशी शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, लाखों रुपये की नकली शराब बरामद ,5 लोग गिरफ्तार…


मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय डीआरएम ऑफिस से पहला मामला 18 अप्रैल, 2020 को मिला था। यह धनबाद जिला का दूसरा कोरोना केस था। इसके बाद से अब तक डीआरएम ऑफिस में एक दर्जन लोग चपेट में आ चुकी हैं। मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय डीआरएम के पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी विभागों के अधिकारी होम क्वारंटाइन हो चुके हैं।

यह भी पढ़े..Cautious : कोरोना वायरस के बाद अब चीन में नए वायरस का कहर, जानिए क्या है नई बीमारी , अब तक 60 लोग इस बीमारी से संक्रमित पाए गए…

कोरोना से रेलवे इंजीनियर व गोमो के आरपीएफ जवान की मौत भी हो चुकी है। धनबाद रेल मंडल के गझण्डी के सीनियर सेक्शन इंजीनियर की तबीयत बिगड़ने के बाद 31 जुलाई की रात पीएमसीएच में उनकी मौत हो गई थी। इससे पहले आरपीएफ जवान भी जान गवां चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.