Coronavirus : SP आवास से जवान , भूली ओ.पी प्रभारी , सरायढेला दरोगा कोरोना पोजेटिव , कोयलांचल में अब तक 25 लोगो की मौत…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Coronavirus : SP आवास से जवान , भूली ओ.पी प्रभारी , सरायढेला दरोगा कोरोना पोजेटिव , कोयलांचल में अब तक 25 लोगो की मौत…

  • एक्टिव केस 271 हैं। 1031 लोग ठीक हो चुके हैं। रविवार को दो कोरोना मरीजों की माैत दर्ज की गई। मरने वालों की संख्या बढ़कर 25 हो गई है।
  • सरायढेला में रहने वाले एक ही परिवार में तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें दंपती व उनका तीन साल का बेटा शामिल है।

NEWSTODAYJ : धनबाद कोयलांचल में 41 कोरोना पोजेटिव का नए मरीज सामने आया है इनमें भूली ओपी प्रभारी गंगा सागर ओझा, सरायढेला थाना का प्रशिक्षु दारोगा, दो जवान व सिटी एसपी के आवास का एक जवान भी संक्रमित मिला है। अब तक 1310 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके है जिसमे एक्टिव केस 271 हैं। 1031 लोग ठीक हो चुके हैं। रविवार को दो कोरोना मरीजों की माैत दर्ज की गई। मरने वालों की संख्या बढ़कर 25 हो गई है।

यह भी पढ़े…J&K New laws : केंद्र सरकार जम्मू-कश्मीर के लोगों की भूमि के अधिकारों की रक्षा के लिए एक नए कानून पर विचार विमर्श कर रही..

सरायढेला में रहने वाले एक ही परिवार में तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें दंपती व उनका तीन साल का बेटा शामिल है। दो दिन पहले सभी ने अपनी जांच पीएमसीएच में करवाई थी। रविवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस प्रकार धनबाद में रविवार को 41 कोरोना मरीज मिले हैं।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : 7 महिला, 10 पुरुष हुए कोविड – 19 अस्पताल से डिस्चार्ज…

धनबाद शहर से मिले 31 मरीज शहर में 31 मरीज मिले हैं। इनमें रेलवे अस्पताल का एक, मुनीडीह में दो, कुसुंडा में एक, सरायढेला में छह, नवाडीह में एक, करकेंद बाजार में तीन, बेकारबांध में दो, साहू गली हीरापुर में एक, नया बाजार धनबाद में दो, कोड़ाकुल्ही में दो, करमाटांड़ में एक, मुरलीनगर में एक, धनबाद सदर में चार, भूली में दो व धनसार में एक मरीज मिला है।

यह भी पढ़े…Coronavirus Bengal Update : बंगाल में कोरोना आज 2939 नए मामले, 54 की मौत , संक्रमितों का आंकड़ा 95 हजार के पार…

झरिया: झरिया में चार मरीज मिले हैं। इनमें रांगामाटी सिंदरी का एक, डिगवाडीह का एक, शहरपुरा का एक व नुनूडीह का एक मरीज शामिल है।बाघमारा : बाघमारा के तीन मरीजों में से एक सोनारडीह्र, एक रथटांड़ व एक कतरास का है। इसके अलावा निरसा मैथन में एक मरीज मिला है।संक्रमण के बाद भूली ओपी प्रभारी को किया गया आइसोलेट।

यह भी पढ़े…CoronaVirus Bihar Update: बिहार में आज 3936 कोरोना नए मामले, 2642 मरीज हुए स्वस्थ- 17 की मौत…

भूली ओपी के प्रभारी संक्रमित मिले हैं। वे होम आइसोलेशन पर चले गए हैं। ओपी में लगभग 18 अफसर और जवान कार्यरत हैं। सोमवार को सबकी जांच होगी। भूली ओपी आने वाले वैसे लोग भी परेशान हैं जो हाल में थाने आए थे। मालूम हो कि भूली क्षेत्रीय अस्पताल को कोविड केयर सेंटर बनाया गया है। कई बार ओपी प्रभारी वहां गए थे। हालांकि प्रभारी संक्रमित कैसे हुए इस बारे में अभी विभाग ने कुछ स्पष्ट नहीं किया है।प्रशासन कराएगा दोनों संक्रमित के शव का अंतिम संस्कार।

यह भी पढ़े…Naxalite arrested : बोकारो से गिरफ्तार हुए नक्सलियों का ज़ोनल कमांडर , पूछताछ के बाद दुमका से बरामद हुई हथियार…

मुनीडीह के इंदु प्रोजेक्ट और बीसीसीएल व आसपास के इलाकों में शुक्रवार को 40 मरीज पाए गए थे। इनमें से एक की जान रविवार को कोविड-19 अस्पताल में चली गई। उसकी तबीयत काफी खराब थी। सांस लेने में परेशानी हो रही थी। यहां के करीब 70 अफसर और कर्मचारी कोरोना वायरस के संक्रमित हैं। इनमें बीसीसीएल के अफसर और परिजन भी शामिल है। उधर कतरास के एक युवक ने आत्महत्या कर ली थी। जांच में वह पॉजिटिव मिला है। मरने वाले दोनों मरीजों के शव प्रशासन ने जब्त किए हैं। परिजनों की मौजूदगी में अंतिम संस्कार प्रशासन कराएगा।

यह भी पढ़े…Coronavirus Jharkhand Update : झारखंड में आज 512 कोरोना मरीज मिले, 9 लोगो की मौत , 447 मरीज स्‍वस्‍थ भी हुए…

30 पुलिस अफसरों और जवानों ने दिया स्वाब रविवार को लगभग 30 पुलिस अफसर और जवानों ने सदर अस्पताल में स्वाब नमूना दिया है। रात तक अधिकांश की रिपोर्ट निगेटिव आई है। कुछ संक्रमित मिले हैं।बिजली और जल संकट से नाराज मरीजों का सदर अस्पताल में हंगामा।सदर अस्पताल को कोविड हेल्थ सेंटर बनाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here