Coronavirus : सात CRPF जवान समेत 17 और कोरोना संक्रमित मिलने से लोगो मे हड़कंप…

0
न्यूज़ सुने

Coronavirus : सात CRPF जवान समेत 17 और कोरोना संक्रमित मिलने से लोगो मे हड़कंप…

  • 288 लोग कोविड अस्पताल में इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं। फिलवक्त 158 मरीजों का विभिन्न कोविड अस्पतालों में इलाज चल रहा है।
  • इनमें रंका अनुमंडल मुख्यालय की एक आंगनबाड़ी सेविका की 20 जुलाई को मौत होने के बाद उसे कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

NEWSTODAYJ : गढ़वा जिले में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। बुधवार को 17 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जबकि कोविड अस्पताल में इलाजरत 12 संक्रमित स्वस्थ होकर अपने घर लौटे हैं। इसके साथ ही जिले में अबतक मिले संक्रमितों की संख्या 448 हो गई है। इनमें 288 लोग कोविड अस्पताल में इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं। फिलवक्त 158 मरीजों का विभिन्न कोविड अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़े…CRIME : सुशांत राजपूत केस में एक नया मोड़ अब नही सौपी जएगी CBI को केस , महाराष्ट्र सरकार ने लिया निर्णय…

बताते चलें कि जिले में अबतक कोरोना संक्रमण से दो लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें रंका अनुमंडल मुख्यालय की एक आंगनबाड़ी सेविका की 20 जुलाई को मौत होने के बाद उसे कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। जबकि 24 जुलाई को बिहार के डेहरी ऑन सोन निवासी सह गढ़वा में पदस्थापित अभियंता के पिता 85 वर्षीय वृद्ध की मौत सदर अस्पताल परिसर स्थित कोविड अस्पताल में इलाज के दौरान हो चुकी है।

यह भी पढ़े…Freedom from triple talaq : मुस्लिम महिला अधिकार दिवस के रूप में एक अगस्त को इतिहास में दर्ज हो गया ,अगस्त माह देश के लिए महत्वपूर्ण…

इधर, संक्रमितों की जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डॉ एनके रजक ने बताया कि गढ़वा शहर के टंडवा मोहल्ला स्थित एसबीआइ की कृषि विकास शाखा के चार स्टाफ तथा सीआरपीएफ की 172 वीं बटालियन के गढ़वा कैंप के 7 जवान संक्रमित पाए गए हैं। इनके अलावा श्रीबंशीधर नगर, रमना व चिनियां प्रखंडों के दो-दो लोग संक्रमितों में शामिल हैं।

यह भी पढ़े…Inaugaration : मॉरीशस के नए सुप्रीम कोर्ट भवन का पीएम मोदी और प्रवींद्र जगन्नाथ आज करेंगे उद्घाटन…

बताते चलें कि एसबीआइ की कृषि विकास शाखा के उप प्रबंधक को रांची में इलाज के दौरान मंगलवार को संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। इसके पश्चात बुधवार को बैंक शाखा के अन्य कर्मियों का भी जांच कराया गया, जिनमें चार संक्रमित मिले हैं। सिविल सर्जन ने जिले के लोगों से पूरी सावधानी बरतने की अपील की है।

यह भी पढ़े…Smuggling : पण्डरपाला रहमतगंज में पुलिस की दबिश,सात गोवंश किया गया मुक्त…

उन्होंने कहा कि जिले में कोरोना वायरस का सामुदायिक संक्रमण का दौर चल रहा है। लोग अनावश्यक बाहर नहीं जाएं। बहुत जरूरी होने पर बाहर निकलने के दौरान मास्क लगाएं तथा भीड़भाड़ में न जाएं। साफ सफाई पर भी पूरा ध्यान दें। सावधानी बरतने से ही कोविड 19 के संक्रमण से बच सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here