Coronavirus : पद्म भूषण शारदा सिन्हा कोरोना संक्रमित पाई गई , फेसबुक पर लाइव आकर उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी….

1 min read

Coronavirus : पद्म भूषण शारदा सिन्हा कोरोना संक्रमित पाई गई , फेसबुक पर लाइव आकर उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी….

  • शुक्रवार को फेसबुक पर लाइव आकर उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी।
  • पद्म भूषण शारदा सिन्हा ने कहा कि मैं तो बस यहीं कहूंगी कि आप सभी अपना ख्याल रखें और हर समय अपने हाथ को धोएं, ताकि आप इन चिजों से बचे रहें।

NEWSTODAYJ पटना : लोक गायिका पद्म भूषण शारदा सिन्हा कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। शुक्रवार को फेसबुक पर लाइव आकर उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी। उन्होने कहा कि आप सबों को ये जानकर दुख होगा कि मैं कोरोना महामारी की चपेट में आ गई हूं। जबकि मेरा कोई कॉन्टैक्ट बाहरी लोगों से नहीं हुआ। ऐसा लगता है।

यह भी पढ़े..Drunken wife beaten : शराबी पति ने पत्नी को पीट-पीटकर किया घायल,धनबाद PMCH रेफर , गंभीर चोटें आई महिला को…

कि कोरोना खुद घर चलकर आ गया है। इतने एहतियात बरतने के बाद भी कोरोना ने दस्तक दे दी।पद्म भूषण शारदा सिन्हा ने कहा कि मैं तो बस यहीं कहूंगी कि आप सभी अपना ख्याल रखें और हर समय अपने हाथ को धोएं, ताकि आप इन चिजों से बचे रहें। आपकी दुआएं मेरे लिए बहुत जरूरी हैं। मैं अभी जा रही हूं जब लौटूंगी तो आप सबों के समक्ष होऊंगी।

यह भी पढ़े…Farewell to mother mansa 2020 : मां मनसा की बिदाई सम्पन्न हुई , प्रतिमा को पूरे भक्तिभाव से विसर्जित किया गया….

आप सबों की दुआएं मुझे अपेक्षित हैं।बिहार की रहने वाली शारदा सिन्हा लोकप्रिय लोक गायिका हैं। वे हिन्दी, भोजपुरी और मैथिली समेत कई भाषाओं में गाना गा चुकी हैं। कला के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए भारत सरकार ने 26 जनवरी 2018 को देश के तीसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान पद्म भूषण से सम्मानित किया था। शारदा सिन्हा बिहार की राजधानी पटना में रहती हैं। आपको बता दें कि शारदा सिन्हा को छठ गीतों का पर्याय माना जाता है।

यह भी पढ़े…Fierce fire : पावर हाउस में लगी भीषण आग, दो की मौत सहायक इंजीनियर का शव बरामद, रेस्क्यू जारी…

दूसरी तरफ बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के मालमे बढ़ते ही जा रहे हैं। राज्य में शुक्रवार को 2461 लोगों में कोविड-19 की पुष्टि हुई है। इस तरह अब राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 1 लाख 17 हजार 671 हो गई है।जबकि मेरा कोई कॉन्टैक्ट बाहरी लोगों से नहीं हुआ। ऐसा लगता है कि कोरोना खुद घर चलकर आ गया है। इतने एहतियात बरतने के बाद भी कोरोना ने दस्तक दे दी।

यह भी पढ़े…Coronaviurs : पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस विधायक रवि नाइक करोना पोजेटिव , अधिकारी पुष्टि…

पद्म भूषण शारदा सिन्हा ने कहा कि मैं तो बस यहीं कहूंगी कि आप सभी अपना ख्याल रखें और हर समय अपने हाथ को धोएं, ताकि आप इन चिजों से बचे रहें। आपकी दुआएं मेरे लिए बहुत जरूरी हैं। मैं अभी जा रही हूं जब लौटूंगी तो आप सबों के समक्ष होऊंगी। आप सबों की दुआएं मुझे अपेक्षित हैं।बिहार की रहने वाली शारदा सिन्हा लोकप्रिय लोक गायिका हैं।

यह भी पढ़े…seismic wave : झारखंड में महसूस हुआ भूकंप का झटका, 4.3 रही तीव्रता…

वे हिन्दी, भोजपुरी और मैथिली समेत कई भाषाओं में गाना गा चुकी हैं। कला के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए भारत सरकार ने 26 जनवरी 2018 को देश के तीसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान पद्म भूषण से सम्मानित किया था। शारदा सिन्हा बिहार की राजधानी पटना में रहती हैं। आपको बता दें कि शारदा सिन्हा को छठ गीतों का पर्याय माना जाता है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : सैंपल टेस्टिंग प्रक्रिया की निगरानी के लिए नोडल पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति….

दूसरी तरफ बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के मालमे बढ़ते ही जा रहे हैं। राज्य में शुक्रवार को 2461 लोगों में कोविड-19 की पुष्टि हुई है। इस तरह अब राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 1 लाख 17 हजार 671 हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.