Coronavirus : नक्सल प्रभावित मनियाडीह कोरोना से डरा स्क्रीक्रिंग करने में जुटा स्वास्थ्य विभाग प्रशासन…

1 min read

Coronavirus : नक्सल प्रभावित मनियाडीह कोरोना से डरा स्क्रीक्रिंग करने में जुटा स्वास्थ्य विभाग प्रशासन…

  • देश के दूसरे हिस्सों में नक्सल आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हैं। लॉकडाउन के दाैरान कुछ नक्सली गतिविधियां बढ़ी हैं।
  • मनियाडीह में एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। उसे लाकर धनबाद के कोविड अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले का नक्सल प्रभावित टुंडी प्रखंड का मनियाडीह घनघोर नक्सल प्रभावित गांवों में शुमार है। यहां कई इनामी नक्सली हैं जो देश के दूसरे हिस्सों में नक्सल आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हैं। लॉकडाउन के दाैरान कुछ नक्सली गतिविधियां बढ़ी हैं। इन सबसे बावजूद स्थानीय लोगों में नक्सली खौफ कोई मायने नहीं रखता है। यह जीवन का हिस्सा बन चुका है। लेकिन कोरोना ने सबको डरा दिया।

यह भी पढ़े…Twitt PM : अस्पताल हादसे पर PM MODI ने जताया दुख, मृतकों के परिजनों के लिए 2-2 लाख की मदद का ऐलान…


मनियाडीह में एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। उसे लाकर धनबाद के कोविड अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। कोरोना के कारण मनियाडीह खौफजदा है। संक्रमण से बचने के लिए लोग घरों में सिमट गए हैं।

यह भी पढ़े…Havoc of rain : भारी बारिश से दो लोकल ट्रेनों में फंसे 290 यात्रियों को NDRF और RPF ने निकाला…

दूसरी तरफ डॉक्टर गांव में पहुंच रहे हैं। वह कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने वालों की पहचान कर उनकी स्क्रीनिंग कर रहे हैं। कोरोना के प्रवेश से गांव में पुलिस-प्रशासन की गतिविधियां बढ़ गई है। मंगलवार को धनबाद में 53 नए कोरोना मरीज मिले थे। इन्हीं में से एक मनियाडीह का है।

यह भी पढ़े…Coronavirus : कोलनगरी में कोरोना का कहर डीएसपी सहित 77 नए कोरोना पोजेटिव मरीज पाए गए , डीएसपी को होम आइसोलेशन पर रखा गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.