Coronavirus : झारखंड के कृषि मंत्री बादल पतरालेख कोरोना पॉजिटिव , ट्वीट कर दी जानकारी..

0
न्यूज़ सुने

Coronavirus : झारखंड के कृषि मंत्री बादल पतरालेख कोरोना पॉजिटिव , ट्वीट कर दी जानकारी..

  • झारखंड के कृषि मंत्री बादल पतरालेख कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसकी उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी है।
  • कृषि मंत्री बादल पतरालेख ट्वीट करते हुए लिखा, सभी राज्यवासियों को जोहार, मैंने कल अपना कोरोना जांच कराया, जिसकी रिपोर्ट देर रात्रि पॉजिटिव आई है।

NEWSTODAYJ रांची : कोरोना संक्रमण लगातार फैल रहा है। इस बीच झारखंड के कृषि मंत्री बादल पतरालेख कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसकी उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी है। झारखंड में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण से 13 मरीजों की मौत होने के साथ ही मृतकों की संख्या 310 तक पहुंच गई है, जबकि 907 नए मामले सामने आने से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 29103 हो गई।

यह भी पढ़े…Kolkata News : सौरव गांगुली ने स्कूल के निर्माण के लिए ममता सरकार से मिली जमीन लौटा दी , भाजपा में शामिल होने की सुगबुगाहट…

कृषि मंत्री बादल पतरालेख ट्वीट करते हुए लिखा, सभी राज्यवासियों को जोहार, मैंने कल अपना कोरोना जांच कराया, जिसकी रिपोर्ट देर रात्रि पॉजिटिव आई है। विगत कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं उनसे विनम्र अनुरोध है कि अपनी जांच करा लें। आप सभी से अनुरोध हैं घर पर रहे सुरक्षित रहें।’झारखंड, स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार राज्य में शनिवार को 13 और कोविड-19 मरीजों की मौत हो गई।

यह भी पढ़े…Problem : बारिश ने मुखिया की कार्य का खोला पोल , ग्रमीण महिलाओं ने की जमकर हंगामा , नाले का गंदा पानी घरों में घुसा…

जिन्हें मिलाकर राज्य में इस बीमारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 310 तक पहुंच गई है। राज्य के 29103 कोविड-19 मरीजों में 19186 अब तक ठीक हो चुके हैं। इसके अलावा 9607 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है। जबकि 310 अन्य की मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here