Coronavirus: JMM महिला मोर्चा की केंद्रीय अध्यक्ष महुआ माजी कोरोना संक्रमित…

1 min read

Coronavirus: JMM महिला मोर्चा की केंद्रीय अध्यक्ष महुआ माजी कोरोना संक्रमित…

  • उन्होंने ट्वीट करके खुद यह जानकारी दी है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि जो भी उनसे संपर्क में आये हैं, वे सभी अपनी जांच करवायें।
  • जबकि 2724 मामलों के साथ संक्रमितों की सूची में रांची सबसे ऊपर है। वहीं पूर्वी सिंहभूम में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2492 है, जो रांची के बाद दूसरे नंबर पर है।

NEWSTODAYJ : रांची। प्रदेश में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ अब राजनेता भी कोरोना के चपेट में आ रहे हैं। इसी सिलसिले में झारखंड मुक्ति मोर्चा की महिला मोर्चा की केंद्रीय अध्यक्ष महुआ माजी को कोरोना हो गया है। उन्होंने ट्वीट करके खुद यह जानकारी दी है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि जो भी उनसे संपर्क में आये हैं, वे सभी अपनी जांच करवायें।

यह भी पढ़े…Animal care : तीन दिनों तक होगी हाथियों की विशेष खातिरदारी व देखभाल…

स्वास्थ्य विभाग द्वारा आज जारी किये गये बुलेटिन के मुताबिक झारखंड के पूर्वी सिंहभूम में कोरोना संक्रमण से सबसे अधिक 51 मौत दर्ज की गयी है। जबकि 2724 मामलों के साथ संक्रमितों की सूची में रांची सबसे ऊपर है। वहीं पूर्वी सिंहभूम में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2492 है, जो रांची के बाद दूसरे नंबर पर है।

यह भी पढ़ेArrested : माता सीता के संबंध में सोशल मिडिया पर अश्लील टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार…

प्रदेश में कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है, ऐसे में गुरुवार का दिन इस लिहाज से थोड़ा ठीक रहा। क्योंकि पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 626 नये मामले सामने आये, पर 680 लोग इस संक्रमण को मात देकर ठीक भी हुए। पिछले 24 घंटे में राज्य में कोरोना संक्रमण से नौ लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़े…JHARKHAND NEWS :गोड्डा सांसद द्वारा एक महिला को लेकर,CM हेमंत सोरेन पर बलात्कार का आरोप लगाया गया था,CM,ने सिविल कोर्ट में किया मुकदमा दायर

इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमण से हुए मौत का आंकड़ा 145 हो गया है। अब राज्य में कोरोना संक्रमितों का संख्या 15,864 हो गयी है, जिसमें से 6,682 लोग ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं। रिम्स से भी नौ कोरोना संक्रमित मिले हैं। सक्रमितों में जूनियर डॉक्टर और रिम्स के कर्मचारी शामिल हैं।

यह भी पढ़े…Suicide : शादी के बाद से घरेलू विवाद के कारण और आर्थिक तंगी के कारण युवक फाँसी लगा कर जीवन लीला समाप्त कर ली…

कोरोना संक्रमण झारखंड मुक्ति मोर्चा के सुप्रीमो शिबु सोरेने के आवास पर भी पहुंच चुका है। यहां से 11 कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनमें कई सुरक्षा कर्मी भी शामिल हैं। इसकी पुष्टि रांची डीसी ने की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.