Coronavirus : कोरोना से एक ही दिन में तीन वरिष्ठ चिकित्सकों की मौत , हड़कंप पूरा अस्पताल में…

1 min read

Coronavirus : कोरोना से एक ही दिन में तीन वरिष्ठ चिकित्सकों की मौत , हड़कंप पूरा अस्पताल में…

  • राज्य में कोविड-19 से अबतक 19 चिकित्सकों की मौत हो चुकी है।
  • तीनों चिकित्सकों का कोलकाता के इएमबाइ पास स्थित तीन अलग-अलग निजी अस्पतालों में तीनों चिकित्सकों का इलाज चल रहा था।

NEWSTODAYJ(एजेंसी) कोलकाता : बंगाल में कोरोना वायरस की वजह से सोमवार को एक ही दिन में तीन वरिष्ठ चिकित्सकों की मौत हो गई। इसके साथ राज्य में कोविड-19 से अबतक 19 चिकित्सकों की मौत हो चुकी है। सोमवार को जिन तीन चिकित्सकों की मौत हुई है उनमें उत्तर 24 परगना जिले के श्यामनगर के सुप्रसिद्ध फिजीशियन डॉ प्रदीप भट्चार्य, कोलकाता के कोठारी मेडिकल सेंटर के कार्डियोलॉजिस्ट डॉ तपन सिन्हा एवं बैरकपुर के प्रसिद्ध नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ विश्वजीत मंडल हैं।

यह भी पढ़े…Coronavirus Bengal Update : बंगाल में 2905 कोरोना पोजेटिव की पहचान हुई , 41 मरे संक्रमितों ने गंवाई जान , 3208 मरीज हुए स्वस्थ…

डॉक्टरों के अनुसार, कोरोना के चलते तीनों की मौत हुई है। इन तीनों चिकित्सकों का कोलकाता के इएमबाइ पास स्थित तीन अलग-अलग निजी अस्पतालों में तीनों चिकित्सकों का इलाज चल रहा था।बताया जाता है कि डॉ तपन सिन्हा करीब एक महीने से अस्पताल में भर्ती थे जबकि अन्य दो चिकित्सकों का इलाज करीब 15 दिनों से चल रहा था। तीनों चिकित्सकों को बचाने का भरसक प्रयास किया गया लेकिन आखिरकार मौत हो गई।

यह भी पढ़े…SSR Death Case Investigation : दस घंटे की पूछताछ के बाद ईडी ऑफिस से बाहर निकली रिया…

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) के अनुसार देश भर में कोरोना से अब तक 196 चिकित्ससकों की मौत हो चुकी है। गौरतलब है कि बंगाल में कोविड-19 का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। सोमवार तक राज्य में कुल 98,459 मामले सामने आ चुके हैं एवं 2100 लोगों की इस महामारी से अब तक मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.