Coronavirus : चिरकुंडा के तीन पुलिसकर्मी पाये गये कोरोना संक्रमित,थाना सील…

1 min read

Coronavirus : चिरकुंडा के तीन पुलिसकर्मी पाये गये कोरोना संक्रमित,थाना सील…

  • प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 28 लोगों का रैपिड एंटीजन किट द्वारा जांच किया गया।
  • संक्रमित मिले पुलिसकर्मी का गश्ती के दौरान बैंकों में आना-जाना लगा रहता है।

NEWSTODAYJ : धनबाद जिला में चिरकुंडा थाना क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मिलने का सिलसिला जारी है।रविवार को चिरकुंडा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 28 लोगों का रैपिड एंटीजन किट द्वारा जांच किया गया जिसमें चिरकुंडा थाना के तीन पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए। इनमें एक अवर निरीक्षक, एक सहायक अवर निरीक्षक व एक पुलिस जवान शामिल है ।

यह भी पढ़े…Covid Test : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर्मी संक्रमित पाये जाने के बाद सभी स्वास्थ्य कर्मी की होगी जांच…


एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा के निर्देश पर चिरकुंडा थाना के 13 पुलिस अधिकारी व जवान ने जांच कराया था । इससे पूर्व भी थाना प्रभारी सहित कुछ पुलिसकर्मी धनबाद में भी जांच कराए थे जिसमें सभी निगेटिव पाए गए थे।प्राप्त जानकारी के अनुसार संक्रमित मिले पुलिसकर्मी का गश्ती के दौरान बैंकों में आना-जाना लगा रहता है।

यह भी पढ़े…Coronavirus : करोना विस्फोट,शनिवार और रविवार मिलाकर 41 मरीज मिले…

संभावना व्यक्त किया जा रहा है कि एसबीआई के संक्रमित कर्मी के संपर्क में आने से ही ये लोग संक्रमित हुए होंगे।निरसा थाना के बाद चिरकुंडा थाना के पुलिसकर्मी के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद क्षेत्र में लोगों में दहशत वयाप्त हो गया है।चिरकुंडा थाना क्षेत्र में तीन पुलिसकर्मी के साथ-साथ लगभग एक दर्जन लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं जिनमें से डुमरकुंडा उत्तर पंचायत की एक महिला की मौत भी हो चुकी है। दो इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं।

यह भी पढ़े…Coronavirus : अमित शाह के बाद तमिलनाडु के गवर्नर और यूपी के BJP प्रदेश अध्‍यक्ष भी कोरोना पॉजिटिव…

और शेष का धनबाद के कोविड अस्पताल में इलाज चल रहा है।निरसा की चिकित्सा पदाधिकारी डॉ इला राय ने बताया कि चिरकुंडा स्वास्थ्य केंद्र में हुए 28 लोगों के जांच में तीन के कोरोना संक्रमित होने की सूचना मिली है ।सीओ एमएन मंसूरी ने कहा कि संक्रमित पुलिस अधिकारी व जवान को कोविड अस्पताल भेजा गया है।थाना को 48 घण्टा के लिए सील किया जाएगा और पूरे थाना परिसर को सेनेटाइज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.