Coronavirus : केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कोरोना पॉजिटिव , ट्वीट कर दी जानकारी…

1 min read

Coronavirus : केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कोरोना पॉजिटिव , ट्वीट कर दी जानकारी…

  • उन्होंने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है। साथ ही हाल में संपर्क में आने वाले लोगों को आइसोलेशन में जाने के साथ-साथ कोरोना जांच कराने की अपील की है।
  • आपको बता दें कि हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

NEWSTODAYJ दिल्ली : केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है। साथ ही हाल में संपर्क में आने वाले लोगों को आइसोलेशन में जाने के साथ-साथ कोरोना जांच कराने की अपील की है।

यह भी पढ़े…Death during illegal mining : बड़ा हादसा अवैध खनन के दौरान ढही बजरी, 12 लोग दबे, 3 लाशें निकाली गईं…


उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अस्वस्थता के कुछ लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि गत दिनों में मेरे संपर्क में जो लोग आये हैं वह स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं। आप सभी स्वस्थ रहें और अपना ध्यान रखें।’

आपको बता दें कि हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। हालांकि अमित शाह फिलहाल दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं। वह बदन दर्द की शिकायत पर भर्ती हुए थे, जहां निदेशक रणदीप गुलेरिया की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.