Coronavirus : अमित शाह के बाद तमिलनाडु के गवर्नर और यूपी के BJP प्रदेश अध्‍यक्ष भी कोरोना पॉजिटिव…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Coronavirus : अमित शाह के बाद तमिलनाडु के गवर्नर और यूपी के BJP प्रदेश अध्‍यक्ष भी कोरोना पॉजिटिव…

  • कैबिनेट मंत्री 62 वर्षीय कमला रानी वरुण का आज कोरोना वायरस के चलते लखनऊ के एक अस्‍पताल में निधन हो गया।
  • चेन्नई के कावेरी अस्पताल ने अपने बुलेटिन में कहा है, तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को COVID-19 के लिए पॉजिटिव पाया गया।

NEWSTODAYJ (एजेंसी) नई दिल्‍ली : देश में कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आज रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना वारयस से संक्रमित होने की खबर के बाद अब जानकारी सामने आई है कि तमिलनाडु के राज्‍यपाल बनवारी लाल पुरोहित और यूपी के बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष देव सिंह भी कोरोना वायरस से पॉजिटिव निकले हैं।

यह भी पढ़े..News of Relief : अमिताभ बच्‍चन हुये स्‍वस्‍थ, कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अस्‍पताल से मिली छुट्टी…

बता दें कि आज उत्‍तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री 62 वर्षीय कमला रानी वरुण का आज कोरोना वायरस के चलते लखनऊ के एक अस्‍पताल में निधन हो गया।वहीं मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश वीडी शर्मा को भी कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते इलाज ले रहे हैं।

यह भी पढ़े..Coronavirus : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव , ट्वीट कर दी जानकारी…

तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित जांच में कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं।अस्पताल बुलेटिन के मुताबिक, तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं और उन्‍हें गृह पृथक-वास में रहने की सलाह दी गई है।

यह भी पढ़े…Prisoner absconding : कोविड सेंटर से 3 कैदी फरार,सभी थे कोरोना पॉजिटिव ,ताबड़तोड़ की जा रही छापेमारी…

चेन्नई के कावेरी अस्पताल ने अपने बुलेटिन में कहा है, तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को COVID-19 के लिए पॉजिटिव पाया गया। हल्का संक्रमण होने के कारण, उन्हें होम आइसोलेशन की सलाह दी गई है।कावेरी अस्पताल की चिकित्सा टीम द्वारा उनकी निगरानी की जाएगी।

यूपी बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट कर बताया, ” मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे, जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जांच कराई।जांच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्‍वयं को क्‍वारंटाइन कर लें और आवश्‍यकता अनुसार अपनी जांच करा लें।

यह भी पढ़े..Coronavirus : दो कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत , तीन दिन पहले कोविड अस्पताल में करवाया गया था भर्ती

स्‍वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट किया,” डॉक्‍टर की सलाह पर मैं वर्तमान में अपने आवास पर होम क्‍वारंटाइन हूं।मेरा सभी प्रदेशवासियों से निवेदन है कि पूरी सावधानी बरतें और सरकार की गाइडलाइन का सख्‍ती से पालन करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here