coronavirus : झारखंड राज्य में मिले 326 कोरोना पॉजिटिव , एक कोरोना संक्रमित की मौत…

0
न्यूज़ सुने

coronavirus : झारखंड राज्य में मिले 326 कोरोना पॉजिटिव , एक कोरोना संक्रमित की मौत…

NEWSTODAYJ : झारखंड राज्य में कोरोना के नये संक्रमितों की संख्या मेें लगातार कमी आ रही है।स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी कोरोना बुलेटिन में रविवार को नये 326 नये संक्रमित मिले।वहीं, रविवार को सिमडेगा में एक कोरोना संक्रमित की मौत हुई है।इससे राज्य में कुल मौत की संख्या 885 पहुंच गयी है।राज्य में मिले नये कोरोना संक्रमितों में सबसे ज्यादा रांची के 95 मरीज शामिल हैं.

यह भी पढ़े…Bye Election Jharkhand : विधानसभा उपचुनाव के लिए 3 नवंबर को डाले जाएंगे मत , कुल 31 मतदान केंद्र बनाया गया पढ़े पूरी गाइडलाइन…

इसके अलावा बोकारो से 47, धनबाद से 42, पू. सिंहभूम से 22, रामगढ़ से 20, सरायकेला से 19, प. सिंहभूम से 15, गढ़वा से 10, जामताड़ा से 10, चतरा से दो, देवघर से अाठ, दुमका से दो, गिरिडीह से एक, गोड्डा से छह, गुमला से तीन, खूंटी से सात, लातेहार से एक, लोहरदगा से आठ, पाकुड़ से एक, पलामू से तीन और सिमडेगा से चार नये संक्रमित मिले हैं।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : थाली से गायब हो रही सब्जी, आलू- प्‍याज के बढ़े दाम…

इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमिताें की कुल संख्या 1,02,087 हो गयी है. वहीं एक्टिव केस 5,229 हो गये हैं।राहत भरी खबर यह है कि राज्य में रविवार को 398 कोरोना संक्रमित स्वस्थ भी हुए।स्वस्थ होनेवालों में भी सबसे ज्यादा रांची के 140 मरीज हैं।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : रजवार समाज के लोगों ने एक बैठक आयोजित कर प्रखण्ड स्तरीय कमिटी का गठन किया…

बाेकारो मेें 46, देवघर में 13, धनबाद में 70, दुमका में दो, पूर्वीसिंहभूम में 29, गढ़वा में 13, गिरिडीह में एक, गोड्डा में 11, गुमला में 10, हजारीबाग मेें पांच, जामताड़ा में छह, खूंटी मेें नौ, कोडरमा में दो, लोहरदगा में तीन, पलामू में आठ, रामगढ़ में छह, प.सिंहभूम में 14 की रिपोर्ट निगेटिव आयी है।राज्य में स्वस्थ होने वालों की कुुल संख्या 95,972 पहुंच गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here