CORONA UPDATED : 178 संक्रमित 27 पुलिसकर्मी व चार डॉक्टर भी शामिल , 5 लोगो की मौत…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने
CORONA UPDATED : 178 संक्रमित 27 पुलिसकर्मी व चार डॉक्टर भी शामिल , 5 लोगो की मौत…
  • संक्रमण से मरनेवालों का आंकड़ा 61 तक पहुंच गया।हालांकि,संक्रमण से मौतों का सरकारी आंकड़ा 53 ही बताया जा रहा है।
  • कोरोना वायरस ने अब पुलिस मुख्यालय को भी चपेट में ले लिया है।पुलिस मुख्यालय में 105 सैंपल लिये गये थे।

NEWSTODAYJ : झारखंड में कोरोना का कहर जारी है।सोमवार को संक्रमण से जमशेदपुर में तीन महिलाओं व एक वृद्ध और गढ़वा में एक आंगनबाड़ी सेविका की मौत हो गयी।संक्रमण से मरनेवालों का आंकड़ा 61 तक पहुंच गया।हालांकि,संक्रमण से मौतों का सरकारी आंकड़ा 53 ही बताया जा रहा है।इधर, सोमवार को ही 160 नये संक्रमित मिले।

यह भी पढ़े…JHARIA NEWS : बच्चे के झगड़े में दो पड़ोसी के बीच जमकर हुई मारपीट पूरे क्षेत्र में स्थति तनावपूर्ण का माहौल…

सबसे ज्यादा रांची से 71, गढ़वा से 35, धनबाद से 27, गिरिडीह व पाकुड़ से नौ-नौ, गुमला से पांच, बोकारो, रामगढ़ व हजारीबाग से चार-चार, पूर्वी सिंहभूम व पलामू से तीन-तीन और लोहरदगा, देवघर, कोडरमा व साहिबगंज से एक-एक संक्रमित मिले हैं।रांची में मिले संक्रमितों में रिम्स के चार डॉक्टर भी शामिल हैं।

यह भी पढ़े…CRIME : मारुति वैन से तीन अपराधियों ने नाबालिक छात्र को किडनैप, छात्र नाटकीय ढंग से वापस लौट कर आया, पुलिस जांच में जुटी…

कोरोना वायरस ने अब पुलिस मुख्यालय को भी चपेट में ले लिया है।पुलिस मुख्यालय में 105 सैंपल लिये गये थे।इनमें 22 पॉजिटिव पाये गये।वहीं, पांच अन्य जगहों से पुलिसकर्मी पॉजिटिव मिले हैं।

यह भी पढ़े…PROBLEM : बिजली कटौती से परेशान जल संयंत्र केंद्र जामाडोबा , दस लाख आबादी की जनता को पानी नही मिलने के कारण परेशान…

इनमें आइजी रैंक के अफसर के रीडर, गोपनीय स्टाफ के अलावा चाय पिलाने वाला स्टाफ,अर्दली और एएसआइ रैंक के कर्मी, अंगरक्षक व आरक्षी आदि शामिल है।बताया जा रहा है कि आइजी रैंक के दो अफसर होम कोरेंटिन हो गये हैं।मंगलवार को पूरे पुलिस मुख्यालय को बंद कर सेनिटाइजेशन किया जा सकता है।

यह भी पढ़े…INCIDENT : आंगनबाड़ी सेविका की मौत,जांच में निकली कोरोना पोजेटिव,परिवार के 4 सदस्य भी संक्रमित…

रिम्स व सदर अस्पताल के डॉक्टर, लैब टेक्नीशियन, सहिया, नर्स संक्रमित हो गयी हैं।जानकारी के अनुसार, रिम्स के 22 जूनियर डॉक्टर, तीन लैब टेक्नीशियन व दो नर्स संक्रमित हो चुकी है।

यह भी पढ़े…INCIDENT : नहाने के दौरान युवक कैनाल में डूबा…

रांची जिले में सोमवार को कुल 394 टेस्ट किये गये, जिसमें 71 पॉजिटिव मिले हैं।रांची जिला प्रशासन की सूचना के अनुसार पीपी कंपाउंड,आइएसएम चौक, सैनिक कॉलोनी, हटिया रेलवे स्टेशन, लालपुर, रातू रोड, कांके रोड, नामकुम, चुटिया, हिंदपीढ़ी, मोरहाबादी,चर्च रोड, कोकर, नगड़ा टोली, पंडरा, महावीर नगर, दयाल नगर पिस्का मोड़, डंगरा टोली, कांटा टोली, हेसाग, लाइन टैंक रोड, मधुकम से भी पॉजिटिव मिले हैं।उधर, लोहरदगा सदर अस्पताल के सिविल सर्जन के बाद वहां की एएनएम भी संक्रमित मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here