• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

Corona test negative : टुंडी विधायक मथुरा महतो की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, मिल सकती है,हो सकती है अस्पताल से छुट्टी

1 min read

Corona test negative : टुंडी विधायक मथुरा महतो की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, मिल सकती है,हो सकती है अस्पताल से छुट्टी…

  • टाटा मुख्य अस्पताल में उनका इलाज 14 जुलाई से चल रहा है। रिपोर्ट मिलने के बाद बुधवार की शाम 22 दिनों के बाद उनको अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है।
  • इलाज के दौरान तबीयत बिगड़ने के बाद पिछले मंगलवार 14 जुलाई को उन्हें टीएमएच लाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा था।

NEWSTODAYJ जमशेदपुर : टाटा मुख्य अस्पताल में इलाजरत झारखंड के पूर्व मंत्री व धनबाद जिले विधानसभा टुंडी के विधायक मथुरा महतो की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। चिकित्सकों ने मंगलवार को जांच के लिए उनका स्वाब लिया था। बुधवार को जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। टाटा मुख्य अस्पताल में उनका इलाज 14 जुलाई से चल रहा है। रिपोर्ट मिलने के बाद बुधवार की शाम 22 दिनों के बाद उनको अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है।

यह भी पढ़े…Action : मंदिर में बज रहा था रामधुन, पुलिस ने उतरवाया लाउडस्पीकर, भजपा नेता सरकार पर तंज कसा…

सात जुलाई को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें धनबाद के अस्पताल में दाखिल कराया गया था। उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने पर 14 जुलाई रात बेहतर इलाज के लिए टाटा मुख्य अस्पताल लाया गया था। यहां पहुंचने के बाद उनका दोबारा कोरोना जांच की गई, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव निकली थी।

यह भी पढ़े…Digital strike : एक बार फिर चीन पर डिजिटल स्‍ट्राइक करने की तैयारी में भारत , 47 ऐप्स पर फिर प्रतिबंधित कर दिया गया…

इलाज के बाद उनकी हालत में लगातार सुधार हो ररहा है। टीएमएच में उनका चार बार कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव निकला था। हालांकि जमशेदपुर लाए जाने के बाद उनकी तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है। टाटा मुख्य अस्पताल के वरीय चिकित्सक उनकी तबीयत पर लगातार नजर बनाए हुए थे। उन्हें टीएमएच के विशेष कोविड वार्ड में रखा गया है।

यह भी पढ़े…Employment in panchayat : झारखंड राज्य के प्रत्‍येक जिला पंचायत में एक सप्ताह के अंदर 150 श्रमिकों को मिलेगा रोजगार …

पूर्व मंत्री मथुरा महतो के पुत्र दिनेश महतो ने बताया कि बुधवार को चिकित्सकों ने उन्हें बताया कि उनके पिता की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्हें शाम तक छुट्टी मिल सकती है। उन्होंने बताया कि उनके पिता अस्पताल में हैं और बाहर परिवार के सदस्य और शुभचिंतकों का जमावड़ा। ना कोई मिल पा रहा है।

यह भी पढ़े…Sushant Rajput Death Case : CBI को ट्रान्सफर हुआ सुशांत केस, बिहार के मुख्यमंत्री की सिफारिश केंद्र ने मंजूरी दी…

और न ही बातचीत कर पा रहा है। उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए सभी दिनभर बेचैन रहते थे। फिलहाल विधायक मथुरा महतो के पुत्र दिनेश महतो के अलावा उनके कई रिश्तेदार जमशेदपुर में डेरा डाले हुए हैं। जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सभी चेहरे पर खुशी झलक रही है।सदी, खांसी व बुखार की शिकायत।

यह भी पढ़े…Sushant Rajput Death Case : CBI को ट्रान्सफर हुआ सुशांत केस, बिहार के मुख्यमंत्री की सिफारिश केंद्र ने मंजूरी दी…

सात जुलाई को विधायक ने सर्दी, खांसी और बुखार होने की शिकायत के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनके घर जाकर कोरोना जांच के लिए स्वाब का सैंपल लिया था। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया था। इलाज के दौरान तबीयत बिगड़ने के बाद पिछले मंगलवार 14 जुलाई को उन्हें टीएमएच लाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा था।तीन जुलाई को सीएम से मिले थे मथुरा।

यह भी पढ़े…Crime : BSF जवान ने एक इंस्पेक्टर , कांस्टेबल को गोली मारकर हत्या कर दी , जांच में जुटी पुलिस…

विधायक मथुरा महतो ने तीन जुलाई को एक प्रतिनिधिमंडल के साथ रांची में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की थी। इनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी खुद क्वारंटाइन हो गए थे। इसके बाद उन्होंने भी अपनी जांच कराई थी। उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग खबरें