Corona test : बैंककर्मी एवं पुलिसकर्मी का लिया गया स्वाब , बाजार वालो के लिए लगाया गया शिविर , कुल 103 स्वाब जांच के लिए भेजा गया…

0
न्यूज़ सुने

Corona test : बैंककर्मी एवं पुलिसकर्मी का लिया गया स्वाब , बाजार वालो के लिए लगाया गया शिविर , कुल 103 स्वाब जांच के लिए भेजा गया…

  • सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. एच बारला के नेतृत्व में स्वास्थ्य टीम ने गोमिया थाना, स्वांग बाजार व गोमिया सीएचसी कोरोना टेस्ट के लिए शिविर लगाया।
  • फिलहाल नमूने लिए सभी लोगों को होम व सेल्फ क्वारेंटीन में रहने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं सभी कलेक्ट किए सैम्पल्स को आईडीएसपी बोकारो अस्पताल भेजा गया है।

NEWSTODAYJ बोकारो : गोमिया (बेरमो)। गोमिया प्रखंड के लगातार हो कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद जिला प्रशासन के निर्देश के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. एच बारला के नेतृत्व में स्वास्थ्य टीम ने गोमिया थाना, स्वांग बाजार व गोमिया सीएचसी कोरोना टेस्ट के लिए शिविर लगाया।

यह बजी पढ़े…Dhanbad News : कोरोना को हराकर पांच अस्पताल से 63 हुए डिस्चार्ज…

जिसमें गोमिया थाना के सभी कर्मचारियों की सहित एसबीआई ललपनिया शाखा के कर्मचारी भी मौजूद थे। थाने में कुल 59 लोगों के नमूने लिए गए। इसी प्रकार स्वांग बाजार में भी 113 लोगों का नमूना जांच के लिए गए। जिसमे बीते दिनों मिले कोरोना संक्रमित के कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग आधारित लोग भी शामिल हैं। गौरतलब हो कि कोरोना महामारी गोमिया क्षेत्र में सबसे अधिक पांव पसार रहा है जिसके कारण स्वास्थ्य अमला अलर्ट मोड में हैं और लगातार डॉ. बारला के नेतृत्व में क्षेत्र की मानिटरिंग भी कर रही है।

यह भी पढ़े…Bihar Political : पप्पू यादव ने कहा- “बिहार को विकसित और स्वच्छ राज्य बनायेंगे”…

डॉ. बारला ने बताया कि लिए गए सभी 172 नमूनों का रिपोर्ट अगले सप्ताह तक आ जाएंगे वहीं सीएचसी गोमिया परिसर से भी 38 रैपिड एंजिन कीट से भी नमूने लिए गए हैं जिसकी रिपोर्ट 1-2 दिन में आने की संभावना है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : जन्म – मृत्यु निबंधन का शत प्रतिशत रजिस्ट्रेशन सीआरएस पोर्टल पर करने का निर्देश – उपायुक्त…

फिलहाल नमूने लिए सभी लोगों को होम व सेल्फ क्वारेंटीन में रहने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं सभी कलेक्ट किए सैम्पल्स को आईडीएसपी बोकारो अस्पताल भेजा गया है।मौके पर स्वास्थ्य विभाग के एमटीएस मनोज कुमार, एसटीएलएस नरेंद्र प्रजापति, स्वास्थ्य कर्मी गौतम रजक व दूधनाथ आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here