CORONA TEST : कोरोना पीड़ित JMM विधायक के स्वास्थ्य में सुधार, रिपीट टेस्ट निगेटिव तो मिलेगी TMH से छुट्टी…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने
CORONA TEST : कोरोना पीड़ित JMM विधायक के स्वास्थ्य में सुधार, रिपीट टेस्ट निगेटिव तो मिलेगी TMH से छुट्टी…
  • सांस लेने में तकलीफ के बाद धनबाद से टीएमएच किया गया था रेफर.
  • हालांकि इसमें एक-दो दिन का समय लग सकता है। रिपोर्ट अगर कोरोना निगेटिव रहा तो विधायक को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

NEWSTODAYJ जमशेदपुर : टीएमएच के डॉक्टरों ने बताया कि उनका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है। मंगलवार को उनका रिपीट टेस्ट कराया जाएगा। बुधवार को उनकी रिपोर्ट आ जाएगी।धनबाद झारखंड में सत्ताधारी झामुमो के टुंडी विधायक मथुरा प्रसाद महतो की स्थिति अब पहले से बेहतर है। उनका दोबारा कोरोना टेस्ट किया जाएगा। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद जमशेदपुर स्थित टाटा मेमोरियल अस्पताल (TMC) से डिस्चार्ज किया जाएगा। सोमवार को धनबाद के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने टीएमएच में फोन पर विधायक के स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त की। टीएमएच की तरफ से बताया गया कि विधायक के स्वास्थ्य में सुधार है। चिंता की कोई बात नहीं है।

यह भी पढ़े…DEOGHAR : आज तीसरी सोमवारी पुरोहितों ने बाबा मंदिर में पूजा अर्चना की जाने खास बात…पढ़े पूरी खबर…

कोरोना संक्रमित होने के बाद पूर्व मंत्री टुंडी के विधायक महतो को धनबाद के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दाैरान विधायक का बुखार नहीं उतर रहा था। विधायक ने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की। इसके बाद टीएमएच में रेफर किया गया। इस बीच अफवाह उड़ी की विधायको क वेंटीलेटर पर रखा गया। इससे उनके समर्थक चिंतित हो गए थे

यह भी पढ़े…CORONAVIRUS UPDATED : भारत में 24 घंटे में 40 हजार से अधिक कोरोना मरीज की पुष्टि, 681 की मौत…

जमशेदपुर के टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती श्री महतो के बारे में स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी ली। टाटा के डॉक्टरों ने बताया कि उनका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है। मंगलवार को उनका रिपीट टेस्ट कराया जाएगा। बुधवार को उनकी रिपोर्ट आ जाएगी। हालांकि इसमें एक-दो दिन का समय लग सकता है। रिपोर्ट अगर कोरोना निगेटिव रहा तो विधायक को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here