Corona negative : कोरोना से जंग जीतकर लौटे अभिषेक बच्चन, पिता अमिताभ बच्चन ट्वीट कर बोले-ईश्वर महान हैं…

0
न्यूज़ सुने

Corona negative : कोरोना से जंग जीतकर लौटे अभिषेक बच्चन, पिता अमिताभ बच्चन ट्वीट कर बोले-ईश्वर महान हैं…

  • अभिषेक बच्चन ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा-वादा तो वादा होता है! आज दोपहर मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई।
  • जूनियर बच्चन लंबे समय से मुबंई के नानावती अस्पताल में भर्ती थे। अभिषेक बच्चन को 29 दिन बाद डिस्चार्ज किया गया है।

NEWSTODAYJ(एजेंसी) : बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। यह जानकारी अभिषेक बच्चन ने खुद सोशल मीडिया पर दी। जूनियर बच्चन को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और घर आने के लिए रास्ते में हैं। अभिषेक बच्चन के पिता 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने कहा कि ईश्वर महान हैं। अभिषेक बच्चन ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा-वादा तो वादा होता है! आज दोपहर मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई। मैंने आप लोगों से कहा था कि मैं इसे हरा दूंगा। मेरे और मेरे परिवार के लिए दुआ करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। नानावती अस्पताल के डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ ने जो कुछ भी किया उसके लिए उनका दिल से आभार। धन्यवाद।

यह भी पढ़े…Baba temple inspection 2020 : बाबा मंदिर SDM एव DSP ने मंदिर व आस-पास के क्षेत्रों का निरीक्षण कर विधि-व्यवस्था व सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा…

जूनियर बच्चन लंबे समय से मुबंई के नानावती अस्पताल में भर्ती थे। अभिषेक बच्चन को 29 दिन बाद डिस्चार्ज किया गया है। बच्चन परिवार के लिए ये एक बड़ी खुशखबरी है। बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना से जंग जीतने पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा कि ईश्वर महान हैं। पिछले महीने बच्चन परिवार के चार सदस्य अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अब सभी ने कोरोना से जंग जीत ली है। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा-अभिषेक का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है, अस्पताल से छुट्टी दे दी.. अपने घर के आने के रास्ते में हैं.. भगवान महान हैं .. प्रार्थना के लिए ईएफ और शुभचिंतकों का धन्यवाद।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1292036444140081154?s=20

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा-घर में स्वागत है भैयू..भगवान महान हैं।

यह भी पढ़े…Air Asia Big accident averted : रांची एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, टेक ऑफ के दौरान AIR ASIA के विमान से निकली चिंगारी…

77 साल की उम्र में भी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। वह सोशल मीडिया पर अपना विचार साझा करते रहते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने दिल का हाल बयां किया और अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की पंक्तियां शेयर की है। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लिखा-दलीलें अक्सर झूठ के लिए दी जाती है…सत्य तो स्वयं अपना वकील होता है..! और मुझे अपने पिता की लाइनें याद हैं: मैं छुपाना जानता तो जग मुझे साधु समझता; शत्रु मेरा बन गया है छल रहित व्यवहार मेरा-हरिवंश राय बच्चन।

https://twitter.com/juniorbachchan/status/1292023069418983425?s=20

इतने दिनों में बच्चन परिवार ने जीती कोरोना से जंग
अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन 11 जुलाई को मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। 29 दिन बाद 8 अगस्त को अभिषेक बच्चन को अस्पताल से छुट्टी मिली है। 2 अगस्त को दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन कोरोना से जंग जीतकर अस्पताल से घर लौटे थे। उन्हें 23 दिन अस्पताल में रहना पड़ा था। ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्य बच्चन 12 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। 6 दिन बाद 17 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या को तबीयत बिगड़ने के बाद आइसोलेशन वार्ड में भर्ती काराया गया था। 10 दिन अस्पताल में रहने के बाद 27 जुलाई को मां-बेटी ठीक होकर घर आ गई थी।

यह भी पढ़े…SSR Death Case investigation : रिया चक्रवर्ती से ED ने लगातार 8 घंटे की पूछताछ, जानिए क्या ली अहम जानकारी…

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। इसके अलावा उनकी कई फिल्में कतार में है, जिसमें झुंड, चेहरे, ब्रह्मास्त्र आदि शामिल हैं। वहीं अभिषेक बच्चन ने हाल में डिजिटल डेब्यू किया है। उनकी वेब सीरीज ब्रीद इनटू द शैडोज अमेजन प्राइम वीडियो पर 10 जुलाई को रिलीज हुई थी। अभिषेक बच्चन कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित फिल्म द बिग बुल में नजर आएंगे। इसके अलावा वह अनुराग बसु की फिल्म लूडो में भी दिखाई देंगे। अभिषेक बच्चन जल्द ही शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज के बैनर तले बन रही फिल्म बॉब बिस्वास में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here