CORONA DEATH – कोरोना ने की कतरास के एक चौधरी परिवार में एंट्री और एक-एक कर 6 सदस्यों को सुला गया मौत की नींद

[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

CORONA DEATH – कोरोना ने की कतरास के एक चौधरी परिवार में एंट्री और एक-एक कर 6 सदस्यों को सुला गया मौत की नींद

  • सबसे पहले परिवार में 88 वर्षीय महिला की मौत बोकारो के चास स्थित नीलम नर्सिंग होम में हुई
  • एक-एक कर महिला के पांच बेटों की मौत हो गई है

NEWSTODAYJ– धनबाद/कतरासकोरोना काल बन कर देखते ही देखते एक हँसते खेलते परिवार को उजाड़ दिया हैl तांडव कर रहा कोरोनावायरस ने इस घर में एंट्री की और फिर मकान को शमसान बना डालाl जी हाँ आपको बतादें कि धनबाद के कतरास के चौधरी परिवार में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। सबसे पहले कोरोना ने 88 वर्षीय वृद्धा की जान ली। इसके बाद एक-एक कर वृद्धा के पांच बेटों की भी जान ले चुका है। पांचवें बेटे की रविवार की रात रिम्स रांची में मृत्यु हुई।  देखा जाए तो एक ही परिवार के इतने सदस्यों की लगातार कोरोना से मृत्यु की भारत में पहली घटना हैl जिसमें कोरोना से परिवार के 6 सदस्यों की मौत हो गई हैl

ये भी पढ़े- TRANSFER – प्रतीक्षारत 14 आईएएस अधिकारियों की पोस्टिंग सहित दो आईएस का किया गया तबादला

बताते चले कि कतरास के चौधरी परिवार के छठे सदस्य की मौत रविवार की रात रिम्स रांची में हुईl रांची में ही अंतिम संस्कार कर दिया गया था। पहले धनबाद के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था। यहां तबीयत बिगड़ने के बाद रिम्स रेफर कर दिया था। इससे पहले मृतक के एक भाई की मौत भी रिम्स में ही हुई थी। सबसे पहले परिवार में 88 वर्षीय महिला की मौत बोकारो के चास स्थित नीलम नर्सिंग होम में हुई। अंतिम संस्कार के बाद महिला की जांच रिपोर्ट आई। वह कोरोना पॉजिटिव थी। इसके बाद एक-एक कर महिला के पांच बेटों की मौत हो गई है। महिला के छह बेटे थे। एक बेटा दिल्ली में है।

ये भी पढ़े- CORONA UPDATE- धनबाद में फिर हुआ कोरोना विस्फोट एक साथ मिले 28 नए कोरोना मरीज-आंकड़ा 400 के पार

धनबाद के कतरास इलाके के एक परिवार के लिए कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करना काल साबित हुआ। अब तक संक्रमण की चपेट में आकर इस परिवार के छह सदस्यों की मौत हो चुकी है। इस परिवार की सबसे बुजुर्ग (88  वर्षीय) महिला का अपने एक रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होना पूरे परिवार के लिए जानलेवा साबित हुआ। इस समारोह से लौटने के बाद मां कोरोना से संक्रमित पाई गई। इसके बाद एक-एक कर इस मां के 5 बेटे भी संक्रमण की चपेट में आते चले गए। 4 जुलाई को दिन पहले मां की इलाज के दौरान मौत हुई तो परिवार में जैसे मौत का सिलसिला ही चल पड़ा। एक पखवारा में इस परिवार में मां और उसके 5 बेटों की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़े- THREAT-हत्या करने की धमकी भरे ईमेल की जांच के बीच मुख्यमंत्री सोरेन को फिर से मिली जान से मारने की धमकी

27 जून को इस परिवार के किसी रिश्तेदार के यहां कतरास में शादी समारोह था। दिल्ली से इस शादी समारोह में शामिल होने कतरास के रानीबाजार 88 वर्षीय महिला दिल्ली से आई थी। वह समारोह में शामिल हुई। इस बीच तबीयत खराब होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान ही चार जुलाई को उसकी मौत हो गई। जांच रिपोर्ट में उसे कारोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद महिला के दो बेटे संक्रमित हो कर जान गंवा गए। तीन बेटे बीमार थे। परिवार पर कोरोना के कहर से उत्पन्न तनाव और अवसाद ने उनकी भी जान ले ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here