COMPLAINT : झारखंड के CM पर टिप्पणी करने वाले झरिया के श्याम केसरी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग…

0
न्यूज़ सुने

COMPLAINT : झारखंड के CM पर टिप्पणी करने वाले झरिया के श्याम केसरी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग…

  • सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन के खिलाफ आपत्ति जनक पोस्ट करने की लिखित शिकायत।
  • झरिया रेडीमेड वस्त्र व्यवसायी संघ के अध्यक्ष श्याम केसरी ने अपने पोस्ट में लिखा कि इस तरह से मास्क लगाने पर कितना जुर्माना और सजा होना चाहिये।

NEWSTODAYJ धनबाद : झामुमो नेता आशीष सिन्हा ने रविवार को भौरा ओपी में भौरा चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष गुड्डू पांडेय व झरिया के श्याम केसरी के खिलाफ सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन के खिलाफ आपत्ति जनक पोस्ट करने की लिखित शिकायत कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

यह भी पढ़े..COVID 19 : कोविड-19 से संक्रमण मुक्त होने पर 15 लोगों को किया गया डिस्चार्ज, 85 कोरोना संक्रमित की हुई पहचान…

पत्र में आशीष ने आरोप लगाया कि झरिया रेडीमेड वस्त्र व्यवसायी संघ के अध्यक्ष श्याम केसरी ने अपने पोस्ट में लिखा कि इस तरह से मास्क लगाने पर कितना जुर्माना और सजा होना चाहिये। इसके जबाव में भौरा चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष गुड्डू पांडेय ने मुख्यमंत्री के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट किया।

यह भी पढ़े…COVID 19 POLICE : झारखंड में कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मियों की संख्या हो गई 645…

जिसकी वह निंदा करता है। पोस्ट से हेमंत सोरेन के मान सम्मान को ठेस पहुंचा है। साथ ही झामुमो कार्यकर्ता भी आहत हैं। आशीष ने सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले श्याम केसरी,गुड्डू पांडेय के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। इस मामले में भौरा ओपी प्रभारी कालिका राम ने कहा कि आवेदन मिला है। दोषियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here