Children drowned in the river : नदी में बहे बच्चे का नहीं मिला सुराग, डीसी-एसपी की मौजूदगी में NDRF कर रही खोज…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Children drowned in the river : नदी में बहे बच्चे का नहीं मिला सुराग, डीसी-एसपी की मौजूदगी में NDRF कर रही खोज…

NEWSTODAYJ : गिरिडीह जिले के बराकर नदी में डूबे बच्चे का तीसरे दिन भी सुराग नहीं मिल सका है. हालांकि शनिवार को डीसी-एसपी की मौजूदगी में बच्चे की खोज एनडीआरएफ ने शुरू की है।मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चुंगलो गांव के नावाटांड़ टोला निवासी पारा शिक्षक दीपक सिंह का नदी में बहे 12 वर्षीय बेटे सुजल कुमार का तीसरे दिन भी पता नहीं चला.

यह भी पढ़े…Two thieves arrested : बिजली तार चोरी कांड का हुआ उद्घभेदन, दो चोर गिरफ्तार , लाखों रुपए मूल्य के बिजली के तार बरामद…

दो दिनों तक परिजन बच्चे की खोज में परेशान रहे, शनिवार की सुबह तक बच्चे का पता नहीं चला तो डीसी राहुल कुमार सिन्हा और एसपी अमित रेणु उस स्थान पर पहुंचे जहां पर बच्चा डूबा था. एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची. दो बोट में एनडीआरएफ के लोग बराकर नदी में भी उतरे और 10 किमी तक खोजबीन शुरू की है.मां का रो-रोकर बुरा हालइधर जिउतिया व्रत के दिन ही पुत्र सुजल के नदी में बेटे के बह जाने के कारण सुजल की मां लगातार रो रही है.

यह भी पढ़े…Covid19 Test : कोविड 19 के जांच के दौरान जमकर हंगामा कोल कर्मी के नाक से निकला खून…

यहां बता दें कि गुरुवार की शाम जिउतिया पर्व को लेकर गांव से होकर गुजरे बराकर नदी के नावाटांड़ घाट में महिलाएं नहाने गई थी. इसी दौरान दीपक सिंह का बेटा नहाने के क्रम में नदी में बह गया. बच्चे को बहते देख हो-हल्ला हुआ तो ग्रामीण दौड़ते-भागते आए और पानी में बहे बच्चे की तलाश में जुट गए लेकिन कुछ पता नहीं चला.बच्चे को ढूंढने का प्रयास जारी इस संदर्भ में डीसी राहुल कुमार सिन्हा ने कहा कि कल स्थानीय गोताखोरों के माध्यम से बच्चे को ढूंढने का प्रयास किया गया मगर सफलता नही मिल सकी.

यह भी पढ़े…Land grab charge : दो पक्षों के बीच जमकर विवाद धोखाधड़ी कर जबरन जमीन हथियाने का आरोप…

अब एनडीआरएफ 9वीं बटालियन की टीम को बुलाया गया है. साजो सामान के साथ टीम पहुंच चुकी है. 20 किमी के रेडियस तक बच्चे को खोजा जा रहा है. अगर बच्चा तेज बहाव में मैथन की और बहा होगा तो वहां के प्रशासन को भी खबर कर दिया गया है. पूरा प्रयास है कि बच्चे को खोजा जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here