Checking expedition : कोयलनांचल में बढ़ते वारदात को रोकने के उदेश्य से पुलिस ने एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया…

0
न्यूज़ सुने

Checking expedition : कोयलनांचल में बढ़ते वारदात को रोकने के उदेश्य से पुलिस ने एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया…

NEWSTODAYJ : धनबाद बोकारो मुख्य मार्ग मुचिरायडीह रेलवे फाटक के पास महुदा पुलिस ने एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया। इस अभियान में सभी छोटे बड़े वाहनों की संघन जांच किया गया। वाहन जांच देख कर कई मोटरसाइकिल सवार लोंगो ने दूर से गाड़ी रोक वाहन जांच हटने का इंतजार करते दिखे। वाहन जांच अभियान के डर से ज्यादातर लोग अब हेलमेट का इस्तेमाल करने लगे है।

यह भी पढ़े…Education news : झारखंड राज्य में स्कूल खोलने के लिए गाइडलाइन तैयारी के बाद , विचार होने पर ही खोलने की निर्णय ली जएगी…

वहीं एंटी क्राइम चेकिंग अभियान से जिले में भी अपराधियों पर भी अंकुश लगते दिख रहा है। पुलिस बढ़ रहे आपराधिक वारदात को जीरो करने के लिए धनबाद बोकारो मुख्य मार्ग पर अपने थाना सीमा अंतर्गत हर दिन वहां चेकिंग किया जाता है। इसमें वाहनों की सघनता पूर्वक जांच किया जाता है। इस जांच के दौरान लोगों के वाहनों की डिक्की, हेलमेट और गाड़ियों के अंदर बैठे लोगों से भी पूछताछ भी किया जाता है।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : संसद से पास किये गये कृषि संबंधी बिलों का विरोध ,केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी…

वहीं डिक्की में रखे सामानों की भी जांच की जा रही है। वरीय पुलिस अधीक्षक धनबाद के निर्देश पर ये चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। अवैध हथियारों को लेकर पुलिस विशेष सतर्कता बरती जा रही थी। वहीं आपराधिक प्रवृत्ति वाले लोगों पर विशेष नजर रखी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here