Celebrate : राम का नाम पूरे कोयलांचल में जश्न की दीप जलाया गया साथ ही बाघमारा चिटाही धाम में ढुल्लू महतो व धर्मपत्नी के साथ सैकड़ो दीप जलाए…

1 min read

Celebrate : राम का नाम पूरे कोयलांचल में जश्न की दीप जलाया गया साथ ही बाघमारा चिटाही धाम में ढुल्लू महतो व धर्मपत्नी के साथ सैकड़ो दीप जलाए…

  • धनबाद जिले के हर क्षेत्र में अयोध्या राम भूमिपूजन का झारिया लाल बाजार , कतरास मोड़ , फुलारीबाग , बाँटा मोड़ , अन्य पूरे कोयलांचल में जश्न मनाया गया।
  • पूरे कोयलांचल में दीपावली मनाया गया , कंही फुलझड़ी जलाया गया तो कंही बम पटके फोड़े , जाम कर आतिषबाजी हुई।
अयोध्या राम जी

NEWSTODAYJ : धनबाद।अयोध्या में राम जन्म भूमि पूजन का शिलान्यास देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया।500 वर्ष के बाद देश सांस्कृतिक रूप से मिले आजादी पर आज पूरा भारत जश्न में डूबा हुआ है।

लाल बाजार , झरिया

वही बात करें पूरे धनबाद कोयलांचल में देखने को मिला धनबाद जिले प्रसिद्ध बाघमारा विधानसभा क्षेत्र में बना राम राज मंदिर चिटाही धाम भी इस ऐतिहासिक क्षण का गवाह देते हुए धूमधाम से जश्न मनाया गया।यहां दो वर्ष पहले ही भाजपा विधायक ढुलू महतो ने बाघमारा में निर्माण करवाया।


धनबाद , प्रताप क्लब

कई प्रदेश के साथ राज्य के हरेक जिलों को राम मंदिर का भव्य दर्शन करा चुके है।अयोध्या में शिलान्यास के बाद संध्या समय चिटाही धाम के राम राज मंदिर की साज सज्जा देखने लायक है।पूरे मंदिर को लाइटिंग से जगमगा दिया गया है।बाघमारा विधायक व उनकी धर्म पत्नी सावित्री देवी ने आज सैकड़ो दिए।

गोविंदपुर बाजार

अपने हाथों से जलाकर दीपावली मनायी।मट्टी के दिये और लाइटिंग का यह अदभुत नजारा देखने के लिए दूर-दराज से लोग पहुचे।मौके पर विधायक प्रतिनिधि सह विधायक के बड़े भाई शत्रुघ्न महतो सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

गृहिणी महिला ने दिखाई दीप सजावत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.