Bullet in dispute : किरायदार व भूमि मलिक विवाद में लाइसेंसी राइफल से फायरिंग , दो गिरफ्तार…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Bullet in dispute : किरायदार व भूमि मलिक विवाद में लाइसेंसी राइफल से फायरिंग , दो गिरफ्तार…

NEWSTODAYJ : हजारीबाग। सदर थाना क्षेत्र के मुख्य मार्ग पानी टंकी के समीप स्थित गंगा पैलेस में किराएदार व भूमि मालिक के बीच हुए विवाद में हवाई फायरिंग हुई।मकान मालिक और किराएदार के बीच विवाद चल रहा था। इसी दौरान किराएदार राजीव श्रीवास्तव ने लाइसेंसी राइफल निकाल लिया।

यह भी पढ़े…IPL matches 2020 : आईपीएल मैच में करोड़ों रुपए का सट्टा का सूचना मिलते ही SP हाई अलर्ट , सूचना देने के लिए जारी क्या Help नंबर जारी…

उन्होंने आरोप लगाया कि वहां पहुंचे दर्जनों लोग उनकी राइफल लूटना चाहते थे।मजबूरन उन्हें हवाई फायरिंग करनी पड़ी।घटना की जानकारी मिलते ही एसपी कार्तिक एस, पुलिस उपाधीक्षक कमल किशोर, सदर थाना प्रभारी गणेश सिंह, साइबर प्रभारी थाना प्रभारी नीरज कुमार सिंह एवं लोहसिंघना थाना प्रभारी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

यह भी पढ़े…Maoists poster : बस स्टैंड में नक्सली संगठन भाकपा माओवादियों ने पोस्टर बाजी की , पोस्टर से पूरे इलाके में दहशत…

पुलिस ने घटनास्थल से लाइसेंसी राइफल व पिस्टल बरामद किया है। साथ ही मालिक तीर्थांजल बनर्जी एवं किरायेदार राजीव श्रीवास्तव को हिरासत में लिया है। पूछताछ जारी है। बताया गया है कि किराएदार व मालिक के बीच पहले से ही विवाद चल रहा था। यह भी सूचना है कि न्यायालय ने मालिक के पक्ष में निर्णय दिया था। इसी को लेकर विवाद था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here