Bullet firing : अपराधियों का जबरदस्त तांडव , लोगो मे दहशत , आठ से दस अपराधियों ने जमीन विवाद को लेकर जाम कर फायरिंग की…

0
न्यूज़ सुने

Bullet firing : अपराधियों का जबरदस्त तांडव , लोगो मे दहशत , आठ से दस अपराधियों ने जमीन विवाद को लेकर जाम कर फायरिंग की…

NEWSTODAYJ : रांची के जगन्नाथपुर इलाके में रविवार की रात अपराधियों का जबरदस्त तांडव देखने को मिला। कानून-व्यवस्था को खुली चुनौती देकर रिवर व्यू कॉलोनी के अपर साइड नदी पार इलाके में आठ से दस अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की। इसके बाद सभी हथियार लहराते हुए आराम से निकल गए। अपराधियों के इस तांडव से पूरे इलाके में दहशत का माहौल फैल गया है।

यह भी पढ़े…Cyber ​​criminal arrested : नाटकीय ढंग से एक साइबर गैंग के मुख्य सरगना अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

स्थानीय लोगों ने घटना के बाद पुलिस को सूचना दी।हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले अपराधी भाग चुके थे। मौके पर पहुंची दो थानों की पुलिस कार्रवाई के बजाय थाना क्षेत्र के बंटवारे में उलझी रही। अब तक अपराधियों का कोई अता-पता नहीं चल पाया है। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने जगन्नाथपुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बताया है कि बबलू पिता खेटू सोनार अपने आठ से दस लोगों के साथ दो कार और एक बाइक से पहुंचे थे। बाइक की नंबर जेएच 01 डीएन 1424 और ब्लू रंग की स्विफ्ट कार जेएच 01 डीपी 3456 की नंबर स्थानीय लोगों ने लिखी है।अपराधियों में बसारगढ़ निवासी सोनू सिंह भी मौजूद था। सभी मोहल्ले में किसी की हत्या के मकसद से पहुंचे थे और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़े…Bhagat Singh Jayanti : प्रधानमंत्री ने शहीद भगत सिंह की 113वीं जयंती पर किया नमन…

अपराधियों ने एक गोली सुरेश सिंह के घर के ऊपर, दूसरी गोली कौशलेंद्र कुमार शर्मा की छत में, तीसरी गोली दोबारा सुरेश सिंह के घर में चलाई और चौथी गोली अपनी कार में सवार होकर फायरिंग करते हुए फरार हो गए।शिकायत दर्ज कराने वालों का दावा है कि अपराधियों की एक वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई है, जिसे पुलिस को भी उपलब्ध कराया है। इधर घटना की सूचना मिलने के बाद जगन्नाथपुर और तुपुदाना थाने की पुलिस पहुंची थी। बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है।

यह भी पढ़े…Lata Mangeshkar Birthday : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लता मंगेशकर को दी जन्मदिन का बधाई दी…

स्थानीय लोगों के अनुसार घटना के बाद जगन्नाथपुर थाने की पुलिस और तुपुदाना थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी। दोनों थानों की पुलिस मौके पर कार्रवाई करने के बजाय थाना क्षेत्र के बंटवारे में उलझी रही। जगन्नाथपुर थाना की पुलिस का कहना था कि घटनास्थल तुपुदाना क्षेत्र अंतर्गत आता है। जबकि तुपुदाना थाने की पुलिस का कहना था कि यह जगन्नाथपुर का इलाका है। दोनों थानों ने खरसीदग का भी मामला बताया। इस थाना क्षेत्र के उलझन में देर रात तक अपराधियों को नहीं पकड़ा जा सका था।

यह भी पढ़े…Fake fence : जमीन ऑन लाइन में बहुत बड़ा फर्जी बाड़ा , रैयतों को काफी दिक्कत – विधायक…

पूर्व में भी मानसरोवर कॉलोनी में ठेकेदार देवनारायण ठाकुर के ऊपर सरेआम गोली चलाई गई थी। उस मामले का भी अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। बसारगढ़, हटिया मानसरोवर इलाकों में अपराधियों के द्वारा लगातार गोलीबारी से क्षेत्र के लोग दहशत में हैं। पुलिस किसी भी मामले का खुलासा नहीं कर पा रही है। देवनारायण ठाकुर को सरेआम उनके घर के समीप ही बाइक में सवार अपराध कर्मियों ने गोली चलाई थी। किसी तरह उनकी जान बची थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here