Border inspection: झारखंड और बंगाल बॉर्डर का भौतिक निरीक्षण…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Border inspection: झारखंड और बंगाल बॉर्डर का भौतिक निरीक्षण…

  • बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुये प्रशासन ने फैसला किया था कि बंगाल और झारखंड की सीमा को पूर्ण रूप से बंद किया जाए।
  • पड़ोसी राज्य के लोगो के संपर्क पर आने से ही इस क्षेत्र में पहला केस सामने आया था जिसके बाद अनलॉक होने के बाद सीमा पर ढील देने के बाद वापस संक्रमण फैलने लगा है।

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के एग्यारकुंड बीडीओ विजेंद्र सिंह ने आज तड़के ही प्रखंड में लगने वाले सभी अंतरराज्यीय सीमा का भौतिक निरिक्षण किया।बता दे कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुये प्रशासन ने फैसला किया था कि बंगाल और झारखंड की सीमा को पूर्ण रूप से बंद किया जाये।

यह भी पढ़े..Eid al-Adha : झारखंड में घरों में ही मनाया जा रहा है ईद उल-अजहा, सीएम ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं…

क्योकि पड़ोसी राज्य के लोगो के संपर्क पर आने से ही इस क्षेत्र में पहला केस सामने आया था जिसके बाद अनलॉक होने के बाद सीमा पर ढील देने के बाद वापस संक्रमण फैलने लगा है।निरिक्षण के बाद बीडीओ बिजेन्द्र सिंह ने कहा किसी को भी बंगाल से झारखंड प्रवेश करने के बाद सीधे होम कोरेन्टीन करने का आदेश है।

यह भी पढ़े…Bank Holiday : बैंक में कुल मिलाकर 13 दिन छुट्टी,अगस्त महीने में कौन सा तारीख को बैंक जाना है, बैंकों की छुट्टियों की लिस्ट देखें…

बिना मास्क लगाये पाये जाने के बाद उन पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी साथ ही अगले आदेश तक सीमा पूरी तरह से सील रखी जायेगी। जरूरी और खाने पीने के सामान सहित मरीजो को इससे बाहर रखा गया है।आने जाने के लिये आमलोग राष्ट्रीय राजमार्ग दो का उपयोग ई पास से कर सकते है।

यह भी पढ़े…Eid al-Adha 2020 : बक़रीद त्योहार में कोरोना असरदार,सरकार की गाइडलाइन का पालन कर रहे वासेपुर का लोग , राशिद रज़ा अंसारी कांग्रेस नेता ने की लोगो से अपील

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here