• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

BOLLYWOOD:प्रेग्नेंसी के अनुभवों को पन्नों पर संजोकर करीना ने लिखा प्रेग्नेंसी बाइबल किताब,किताब के नाम को लेकर छिड़ा विवाद….

1 min read

BOLLYWOOD:प्रेग्नेंसी के अनुभवों को पन्नों पर संजोकर करीना ने लिखा प्रेग्नेंसी बाइबल किताब,किताब के नाम को लेकर छिड़ा विवाद….

NEWSTODAYJ_Bollywood: दूसरे बेटे के जन्म के बाद से मदरहुड लाइफ एन्ज्वॉय कर रहीं करीना कपूर खान ने अपनी प्रेग्नेंसी के अनुभवों को पन्नों पर संजोया है। इसका नाम उन्होंने ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ रखा है लेकिन उनकी इस किताब को लेकर विवाद गरमाता जा रहा है। हालांकि, किताब को पहले ही बेस्ट-सेलर के रूप में टाइटल दिया जा चुका है।

दरअसल, करीना ने किताब में प्रेग्नेंसी के दौरान और उसके बाद होने वाली फिजिकल और इमोशनल अनुभवों को साझा किया है लेकिन इसके टाइटल को लेकर ईसाई समूह का कहना है कि इससे उनकी भावनाएं आहत हो रही हैं। अल्फा ओमेगा क्रिश्चियन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे ने किताब को लेकर शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में करीना कपूर और सह लेखिका अदिति शाह भीमजानी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है और साथ ही जगरनॉट बुक्स द्वारा प्रकाशित पुस्तक के शीर्षक ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ का उल्लेख किया है। उन्होंने कहा है कि किताब के शीर्षक में पवित्र शब्द ‘बाइबल’ का इस्तेमाल किया गया है, जिससे ईसाइयों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।

 

 

यह भी पढ़े…BOLLYWOOD: दिग्गज एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी का निधन, बॉलीवुड से टीवी इंडस्ट्री तक फैली शोक की लहर

उधर शिवाजी नगर थाना प्रभारी निरीक्षक साईनाथ थोम्ब्रे ने बताया, ‘शिंदे की तरफ से शिकायत मिली है लेकिन फिलहाल इस पर एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। चूंकि यह घटना उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं हुई है, इसलिए उन्हें मुंबई में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी गई है।’

 

कुछ दिन पहले ही करीना कपूर ने इस बुक की घोषणा करते हुए एक लंबा नोट लिखा था और साथ ही उन लोगों को धन्यवाद दिया था जो उनके स्ट्रैंथ पिलर हैं। नोट में करीना कपूर ने लिखा था कि यह एक यात्रा रही है… मेरी गर्भावस्था और प्रेग्नेंसी बाइबिल लिखना। अच्छे दिन और बुरे दिन दोनों थे। कई बार मैं काम पर जाने के लिए उत्सुक थी तो कई बार मैं बिस्तर से बाहर निकलने के लिए संघर्ष कर रही थी। यह पुस्तक मेरी दोनों गर्भावस्थाओं के दौरान शारीरिक और भावनात्मक रूप से अनुभवों पर लिखी गई है। उन सब इमोशंस का यह एक व्यक्तिगत विवरण है। कई मायनों में यह पुस्तक मेरे तीसरे बच्चे की तरह है… गर्भधारण से लेकर उसके जन्म तक।’

उल्लेखनीय है कि करीना कपूर और सैफ अली खान ने साल 2016 में शादी रचाई थी। शादी के चार साल बाद करीना ने पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया। इसके बाद अब कपल के घर दूसरे बेटे जेह का जन्म हुआ है। बेटे के जन्म के बाद एक्ट्रेस काम पर भी लौट आई हैं। उनकी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ जल्द ही रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.