NEWSTODAYJ_Bollywood:क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को आखिरकार 25 दिन बाद जमानत मिल ही गई। निचली अदालत में आर्यन की जमानत अर्जी लगातार खारिज हो रही थी। लेकिन बॉम्बे हाई कोर्ट में जब मामला पहुंचा तो शाहरुख खान ने मुकुल रोहतगी से बड़े वकील की भी सेवा ली। सतीश मानशिंदे पहले से ही केस की पैरवी कर रहे थे।

 

सतीश मानशिंदे और टीम के साथ शाहरुख 

आर्यन को जमानत मिलने के बाद शाहरुख के चेहरे पर भी संतुष्टि के भाव दिखे। जमानत मिलने के बाद पहली बार शाहरुख सतीश मानशिंदे और उनकी लीगल टीम के साथ नजर आए। इसमें मानशिंदे का परिवार भी शामिल था। इससे साफ पता चलता है कि शाहरुख लगातार इस टीम के साथ बने हुए थे और बेटे आर्यन को जमानत दिलाने के लिए पूरी तरह सक्रिय थे।

यह भी पढ़े..bollywood news:तीन घंटे की सुनवाई के बाद भी आर्यन खान को नहीं मिली थी जमानत, आज फिर से होगी सुनवाई…

 

वहीं सतीश मानशिंदे ने इसे सत्य की जीत बताया। उन्होंने कहा- आर्यन खान को आखिरकार बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई। 2 अक्तूबर को गिरफ्तार किए जाने के बाद से ही आर्यन के पास कोई ड्रग्स नहीं, कोई सबूत नहीं, कोई सेवन नहीं, कोई साजिश नहीं। सत्यमेव जयते।

 

सत्यमेव जयते… 

आर्यन को जमानत मिलने के बाद सतीश मानशिंदे की टीम का ‘सत्यमेव जयते’ कहना समीर वानखेड़े के उस ट्वीट का जवाब भी माना जा रहा है जिसमें वह निचली अदालत से आर्यन की जमानत खारिज होने के बाद हर बार ‘सत्यमेव जयते’ कहते थे। आज ही आर्यन को जमानत मिली है और दूसरी तरफ वानखेड़े पर गिरफ्तारी की तलवार भी लटक रही है। इसी मौके पर ‘सत्यमेव जयते’ का जिक्र कर सतीश मानशिंदे की टीम ने नहले पर दहला मारा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *