• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

Bollywood:करण जौहर की फिल्म तख्त हुई बंद,फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने किया फिल्म से किनारा….

1 min read

Bollywood:करण जौहर की फिल्म तख्त हुई बंद,फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने किया फिल्म से किनारा….

 

NEWSTODAYJ_बॉलीवुड के सबसे मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) दो साल पहले पीरियड फिल्म ‘तख्त(Takht) ‘ का ऐलान किया था। इस फिल्म के निर्देशन की बागडोर को खुद संभालने वाले थे हालांकि, इस फिल्म के रिलीज से पहले करण जौहर ने बताया कि वह पहले फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani)’ का निर्देशन करेंगे। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया लीड रोल में नज़र आएगें।

 

करण (Karan Johar) ने इस फिल्म का एक टीज़र वीडियो पोस्ट करते हुए फिल्म के टाइटल का ऐलान किया था। इस फ़िल्म को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमीत रॉय ने लिखी है। वही करण के इस फैसले बाद सोशल मीडिया पर ये कयास लगने कि फिल्म ‘तख्त’ का डिब्बाबंद हो गया है।

 

यह भी पढ़े…Bollywood:कैटरीना ने किया अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट ,स्विमिंग पूल में की जमकर मस्ती

इसी बीच ‘तख्त’ के फैंस के लिए इस फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है, जिससे जानने के बाद आप निराश हो सकते हैं। दरअसल हाल ही में फिल्मफेयर ने सूत्रों के हवाले से ये बताया है कि फिल्म ‘तख्त’ का मौजूदा हालात से कोई मतलब नहीं है। यह एक बिग बजट हिस्टॉरिकल कॉस्ट्यूम ड्रामा थी। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर फॉक्स स्टार स्टूडियोज (Fox Star Studio) के साथ मिलकर कर रहे थे।

लेकिन बताया जा रहा है कि , कुछ वजहों से फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने फिल्म तख्त से किनारा कर लिया है। वही खबरें ये भी है कि,कोरोनावायरस कि वजह से मौजूदा हालात को देखते हुए करण जौहर ने तख्त को छोड़ने और एक सिंपल सी कम बजट की रोमांटिक पारिवारिक फिल्म को करने का फैसला किया है।

 

दरअसल फिल्म तख्त विवादास्पद मुगल इतिहास पर आधारित मल्टीस्टारर फिल्म है जो भारी बजट से साथ बन रही है। लेकिन कोरोनावायरस के चलते फाइनेंशियल नुकसान को देखते हुए करण जौहर ने इस फिल्म को डिब्बाबंद करने का फैसला लिया है। हालांकि अब तक करण जौहर ने इस फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। अगर ये रिपोर्ट वाकई में सच साबित होती है तो तख्त के फैंस निराश हो सकते हैं।

 

बता दे कि ‘तख्त’ में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, अनिल कपूर, करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और आलिया भट्ट मुख्य किरदारों में हैं। इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है। फिल्म की कहानी मुगल शासक औरंजेब और उसके भाई दारा सिकोह की थी। फिल्म में रणवीर सिंह दारा सिकोह और विक्की कौशल औरंगजेब के रोल में नजर आने वाले थे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग खबरें