BJP JHARKHAND : झारखंड भाजपा ने संगठन फिर से 6 जिलाध्‍यक्ष बनाए…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने
BJP JHARKHAND : झारखंड भाजपा ने संगठन फिर से 6 जिलाध्‍यक्ष बनाए…
  • हजारीबाग से अशोक यादव रामगढ़ से प्रवीण मेहता धनबाद से चंद्रशेखर सिंह धनबाद(ग्रामीण) से ज्ञान रंजन पूर्वी सिंहभूम से सौरभ चक्रवर्ती साहेबगंज से रामदरश यादव।
  • भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष दीपक प्रकाश ने रविवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में 6 जिलाध्‍यक्षों के नामों की घोषणा की।

NEWSTODAYJ : झारखंड भाजपा ने संगठन की चूलें कसते हुए फिर से 6 जिलाध्‍यक्ष बनाए हैं। धनबाद में चंद्रशेखर सिंह, हजारीबाग में अशोक यादव और रामगढ़ में प्रवीण मेहता को भारतीय जनता पार्टी ने जिलाध्‍यक्ष बनाया है। पहली बार पार्टी ने धनबाद को दो भागों में बांटते हुए शहरी और ग्रामीण के लिए दो अलग-अलग जिलाध्‍यक्षों की तैनाती की है। ज्ञान रंजन धनबाद, ग्रामीण के जिलाध्‍यक्ष बनाए गए हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष दीपक प्रकाश ने रविवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में 6 जिलाध्‍यक्षों के नामों की घोषणा की। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी ने 19 जिलों के जिलाध्‍यक्षों की घोषणा की थी।

यह भी पढ़े…CRIME : चोरी की घटना का खुलासा, बैटरी समेत मोटरसाइकिल बरामद, चार गिरफ्तार…

बता दें कि भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष दीपक प्रकाश और भाजपा विधायक दल के नेता पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबूलाल मरांडी बीते दो दिनों से दिल्‍ली में जमे थे। इस क्रम में दोनों नेताओं ने संगठन और केंद्र सरकार के कई मंत्रियों से मुलाकात की। बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष दीपक प्रकाश ने शनिवार को भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबूलाल मरांडी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रेल मंत्री पीयूष गोयल से मिले थे।

यह भी पढ़े…DEATH FROM ILLNESS : बैंक कर्मी के मौत के बाद , सभी बैंककर्मियों ने निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया…

बता दें कि हाल के दिनों में भाजपा पर सत्‍तारुढ़ दलों की ओर से कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। सरकार के मंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष रामेश्‍वर उरांव ने सीधा आरोप लगाया कि भाजपा राज्‍य की हेमंत सोरेन सरकार को गिराने की ताक में जुटी है। उरांव ने कांग्रेस के कई विधायकों को प्रलोभन देने का आरोप मढ़ा है। इसके बाद झामुमो की ओर से भी सतर्कता दिखाई गई।

यह भी पढ़े…TRIBUTE : झारखंड CM ने शहीद सहायक अवर निरीक्षक को पुष्प अर्पित कर नमन किया…

हालांकि भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष दीपक प्रकाश ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि जब सबकुछ ठीक चल रहा है, तो इन पार्टियों के नेता असहज क्‍यों हैं। ये मनगढंत और बेबुनियाद आरोप हैं। कांग्रेस को अपना घर संभालना चाहिए। उनके विधायकों को प्रलोभन देने जैसा ठोस साक्ष्‍य है, तो उन्‍हें पुलिस के पास शिकायत करनी चाहिए।

यह भी पढ़े…ILLEGAL BUSINESS : 12 लाख 80 हजार रुपए के अवैध लौटरी टिकट के साथ एक गिरफ्तार, पुलिस को गोरखधंधे में अब तक सबसे बड़ी सफलता…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here