BJP counterattack : GST के आरोप पर निशिकांत दुबे का पलटवार, बोले- कांग्रेस झूठ की फैक्ट्री…

1 min read

BJP counterattack : GST के आरोप पर निशिकांत दुबे का पलटवार, बोले- कांग्रेस झूठ की फैक्ट्री…

  • सोनिया गांधी द्वारा केंद्र सरकार पर लगाए गए जीएसटी का हिस्सा राज्यों को नहीं देने के आरोप अब बीजेपी सांसद ने पलटवार किया है।
  • जब कांग्रेस खुद साल 2009 से 2014 के बीच 1 लाख करोड़ रुपये की वैट प्रतिबद्धता को पूरा करने में नाकाम रही थी तो उसे भारतीय जानता पार्टी ने पूरा किया था।

NEWSTODAYJ : झारखंड । भारतीय जानता पार्टी बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने बुधवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को आड़े हाथ लिया। सोनिया गांधी द्वारा केंद्र सरकार पर लगाए गए जीएसटी का हिस्सा राज्यों को नहीं देने के आरोप अब बीजेपी सांसद ने पलटवार किया है।

यह भी पढ़े…Containment Zone : धनबाद कोयलनांचल में 11 सहित 21 कंटेनमेंट जोन का निर्माण, लगाया गया कर्फ्यू…


निशिकांत दुबे ने कहा कि सोनिया गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस झूठ की फैक्ट्री है। बता दें कि सोनिया गांधी ने आज वस्तु और सेवा कर से जुड़े मुआवजे के जल्द भुगतान को लेकर सात राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की थी।बैठक में सोनिया गांधी के आरोपों पर पलवाट करते हुए बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट में कहा, ‘सोनिया गांधी की अगुवाई में कांग्रेस झूठ की फैक्ट्री है।

यह भी पढ़े…Liquor smuggling : शराब से भरा स्कोर्पियो वाहन जब्त , बंगाल से बिहार तस्करी की मिली थी पुलिस को सूचना , दो तस्कर भी गिरफ्तार…

जब कांग्रेस खुद साल 2009 से 2014 के बीच 1 लाख करोड़ रुपये की वैट प्रतिबद्धता को पूरा करने में नाकाम रही थी तो उसे भारतीय जानता पार्टी ने पूरा किया था।’ उन्होंने आगे कहा कि निश्चिंत रहिए और आप विश्वास कर सकते हैं कि बीजेपी राज्यों को जीएसटी की अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करेगी।

सोनिया गांधी ने क्या कहा था?

यह भी पढ़े..Virtual meeting : सोनिया गांधी ने सात राज्य के मुख्यमंत्रियो से विडियो कॉन्फेंस के जरिए बैठक की…

बैठक में राज्यों के मुख्यमंत्री से बात करते हुए सोनिया गांधी ने आय यानी 26 अगस्त को कहा, फाइनेंस सेक्रेटरी ने 11 अगस्त को स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में कहा कि केंद्र इस साल का 14 फीसदी जीएसटी जो उनको राज्यों को देना है, उसे देने की स्थिति में नहीं है। इस तरह से पैसा देने से इनकार करना मोदी सरकार का राज्यों के साथ विश्वासघात करने जैसा है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ये बैठक में सोनिया गांधी ने कहा कि राज्य सरकारों को जीएसटी का भुगतान समय पर किया जाना चाहिए। जीएसटी का पैसा एक बड़ा मुद्दा है, इसका भुगतान ना होने से राज्य सरकारों की आर्थिक स्थिति काफी प्रभावित हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.