BJP प्रदेश अध्यक्ष ने की नंगे पैर धुप मे जा रहे श्रमिकों की मदद, अपने हाथ से पहनायीं चप्पल

BJP प्रदेश अध्यक्ष ने की नंगे पैर धुप मे जा रहे श्रमिकों की मदद, अपने हाथ से पहनायीं चप्पल

NEWS TODAY –देश मे लॉकडाउन में काम धंधा बंद होने के कारण मजदूर कड़ी धुप मे पैदल ही अपने घर को निकल पड़े है. तमाम सरकारी दावों के बावजूद मजदूरों का पलायन रुक नहीं रहा है. इनमें बड़ी संख्या ऐसे मजदूरों और उनके बच्चों की है जिनके पास पहनने के लिए चप्पल तक नहीं है.ऐसे ही मजदूरों की मदद के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा आगे आए.उनकी नज़र जब इन पर पड़ी तो वो भी फौरन इनकी मदद के लिए दौड़ पड़े.भोपाल खजूरी स्थित हाइवे पर भाजपा कार्यकर्ता द्वारा श्रमिकों के लिए स्टॉल लगाएं गए. श्रमिकों को पानी, नाश्ता, फल और भोजन की व्यवस्था की गयी थी. राह चलते मजदूरों के लिए चप्पल-जूते का भी इंतज़ाम किया फिर अपने हाथों से चप्पलें पहनाकर रवाना किया.

ये भी पढे….

नहाने के क्रम में सोन नदी में डूबे सात युवक- 3 शवों को निकाला गया जबकि 4 अभी भी लापता  

बीजेपी प्रदेश संगठन ने एक समिति बनाई है जो राह चलते मजदूरों की मदद करेगी.बीजेपी प्रदेश कार्यालय में हुई एक बैठक में यह तय हुआ की बीजेपी पूरे प्रदेश में राह चलते उन मजदूरों की मदद करेगी.इस समिति मे कई सांसद और पूर्व जिला अध्यक्षों को शामिल किया गया है. सभी को निर्देश दिया गया है कि वो तत्काल इस काम में लग जाएं.इस संगठन के महामंत्री सुहास भगत और प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने संगठन स्तर पर सेवा अभियान चलाने का खाका तैयार किया था.

इस समिति में प्रदेश उपाध्यक्ष सुदर्शन गुप्ता, सांसद गजेन्द्र पटेल, सांसद महेन्द्र सोलंकी, सांसद शंकर लालवानी, सांसद रोडमल नागर, मीडिया पेनालिस्ट नरेन्द्र पटेल, पूर्व जिलाध्यक्ष विकास विरानी, किसान मोर्चा अध्यक्ष रणवीर सिंह रावत, सांसद केपी यादव और पूर्व मंत्री हरिशंकर खटिक को शामिल किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here