Bihar Political : पप्पू यादव ने कहा- “बिहार को विकसित और स्वच्छ राज्य बनायेंगे”…

1 min read

Bihar Political : पप्पू यादव ने कहा- “बिहार को विकसित और स्वच्छ राज्य बनायेंगे”…

  • इस मिलन समारोह में पप्पू यादव ने कहा की बिहार को 30 साल से पक्ष और विपक्ष दोनों मिलकर लूट रहे हैं।
  • पप्पू यादव ने कहा कि पटना को पेरिस बनाने का ख्वाब देखाने वाले नीतीश कुमार ने इसे भारत का सबसे गंदा शहर बना दिया हैं।

NEWSTODAYJ (एजेंसी) पटना के राजेन्द्र नगर में आयोजित मिलन समारोह में आज 700 से अधिक लोंगों ने जाप की सदस्यता ग्रहण की। इस मिलन समारोह का आयोजन जन अधिकार पार्टी के द्वारा किया गया था। जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की उपस्थिती मे कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र से शशी कुमार, अजय यादव, अजित यादव, दीपक, अशोक, बबलू, दिलीप, मुंचुन, उमेश, आर्यन, राजवीर, विकाश, मनीष के साथ ही साथ सैंकड़ों साथियों ने आज जन अधिकार पार्टी (लो०) की सदयस्ता ली।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : जन्म – मृत्यु निबंधन का शत प्रतिशत रजिस्ट्रेशन सीआरएस पोर्टल पर करने का निर्देश – उपायुक्त…

इस मिलन समारोह में पप्पू यादव ने कहा की बिहार को 30 साल से पक्ष और विपक्ष दोनों मिलकर लूट रहे हैं। सम्भावनाओं से भरे हुए प्रदेश को इन लोंगों ने एक लाचार प्रदेश बना दिया हैं। पप्पू यादव ने कहा कि हमने कोरोना काल में भी जनता की सेवा की है जबकि प्रदेश के मुख्यमंत्री और डबल इंजन की सरकार मौके से लापता रही।

यह भी पढ़े…Snake thorn death : जहरीले सांप के काटने से युवती की मौत , झाड़-फूंक से नही हुई ठीक अस्पताल लाया , डॉक्टर ने आसनसोल रेफर किया…

अब जब लॉक-डाउन खुल भी रहा है तो रोजगार का एक बड़ा संकट खड़ा हो गया है। लोंगों के पास खाने तक के लिए भी पैसे नहीं है। इन सब के वाबजूद सरकार का ध्यान जनता की समस्या पर नहीं बल्कि चुनाव पर है। सरकार में बैठे लोग वर्चुअल और डिजिटल रैली में लगे हैं।आगे पप्पू यादव ने कहा कि पटना को पेरिस बनाने का ख्वाब देखाने वाले नीतीश कुमार ने इसे भारत का सबसे गंदा शहर बना दिया हैं। सफाई के नाम अरबों रुपये की लूट हुई हैं।

यह भी पढ़े…Ganesh Utsav2020 : त्योहार सिर्फ अपने लिए नहीं बल्कि विश्व के कल्याण के लिए किया जाता है – पूर्व श्रम नियोजन मंत्री…

पप्पू ने कहा की कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र का यह इलाका जलजमाव और गंदगी की समस्या से जूझ रहा है। हल्की बारिश में इस इलाके में जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो जाती है. चारों तरफ गंदगी फैली हुई हैं। उन्होने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि “जलजमाव जैसी आपदा में जनता को छोड़कर भागने वाले नेताजी को इस बार कुम्हरार की जनता सबक सिखाएगी”। पटना की बाढ़ हो या फिर कोरोना महामारी के दौरान रोजगार और भूखमरी का संकट, जन अधिकार पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता हमेशा नागरिकों के साथ खड़ा दिखा है। आज बिहार बदलाव चाहता हैं। जनता को व्यापार, रोजगार के अवसर ओर भय मुक्त जीवन देना ही हमारा लक्ष्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.