Bihar Assembly Election : चुनाव को लेकर सभी दलों में प्रत्याशियों के नाम लिस्ट तैयार , तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव से मिलने रांची जाएंगे…

0
न्यूज़ सुने

Bihar Assembly Election : चुनाव को लेकर सभी दलों में प्रत्याशियों के नाम लिस्ट तैयार , तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव से मिलने रांची जाएंगे…

NEWSTODAYJ पटना : बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों में प्रत्याशियों के नाम फाइनल करने का काम अंतिम दौर में है।इस क्रम में राजद (RJD) से खबर मिल रही है उसके मुताबिक बिहार में पार्टी के उम्मीदवारों की लिस्ट फाइनल करने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची जाएंगे।दरअसल लालू प्रसाद फिलहाल रांची में सजायाफ्ता है।

यह भी पढ़े…Allegation of grandfathering : सड़क जाम छुड़ाने का प्रयास कर रहे पुलिस पर लगा दादागिरी का आरोप…

और अपना टिकट फाइनल कराने के लिए कई उम्मीदवारों समेत नए चेहरों ने भी रांची के चक्कर लगाए हैं।ऐसे में तेजस्वी प्रसाद यादव बिहार से पार्टी के उम्मीदवारों की फाइनल लिस्ट को अपने पिता से अप्रूवल लेने के लिए रांची जा सकते हैं।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तेजस्वी जल्द रांची जाकर अपने पिता और पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करेंगे. इस बात की संभावना को बल तब और मिल गया जब RJD के एमएलसी सुबोध राय ने कहा कि तेजस्वी अगर चुनाव के मद्देनजर अपने पिता और प्रमुख लालू यादव से मिलते हैं तो इसमें हर्ज क्या है।

यह भी पढ़े..Disfellowship : बोर्ड बैठक का बहिष्कार पार्षदगण ने किया…

कांग्रेस नेता राजेश राठौड़ भी कहते हैं कि तेजस्वी का लालू से मिलना कोई आश्चर्य की बात नहीं है।वो उनके पिता और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और तो और चुनाव में उनका राय लेना तेजस्वी का कर्तव्य भी है।इधर तेजस्वी के लालू से होने वाली मुलाकात पर JDU नेता संजय सिंह तंज कस रहे है। संजय सिंह का कहना है कि तेजस्वी चाहे जितने जतन कर लें लेकिन अब वो राजनीति में हारे हुए खिलाड़ी के तौर पर ही जाने जायेंगे।

यह भी पढ़े…Drugs Case : रिया चक्रवर्ती और भाई शोविक की जमानत याचिका सुनवाई जारी, चंद मिनट में आ सकता है फैसला…

मालूम हो कि बिहार में तीन चरणों में होने वाले चुनाव को लेकर तारीखों का ऐलान हो चुका है लेकिन किसी भी दल ने अभी तक अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान नहीं किया है।फिलहाल राजद के साथ ही उसके सहयोगियों की उम्मीदें अब लालू-तेजस्वी की मुलाकात पर टिक गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here